बॉलीवुड

Brahmastra Release Date: 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने जा रही 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर बड़ी भविष्वाणी, ये फिल्म भी होगी फ्लॉप? जानिए कैसे

Brahmastra Release Date: 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने जा रही ब्रह्मास्त्र को लेकर बड़ी भविष्वाणी, ये फिल्म भी होगी फ्लॉप? जानिए कैसे
x
Brahmastra Release Date: इन दिनों बॉलीवुड के लिए अच्छा समय नहीं चल रहा है. लगतार बॉलीवुड फिल्मे फ्लॉप हो रही है. बता दे की अभी हाल ही में आई फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन भी लगतार फ्लॉप की ओर बढ़ रही है.

Brahmastra Release Date: इन दिनों बॉलीवुड के लिए अच्छा समय नहीं चल रहा है. लगतार बॉलीवुड फिल्मे फ्लॉप हो रही है. बता दे की अभी हाल ही में आई फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन भी लगतार फ्लॉप की ओर बढ़ रही है. हाल ही में फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान उर्फ केआरके फिल्म बॉलीवुड को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. 9 सितम्बर २०२२ को फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' रिलेज होने जा रही है. फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा कई बड़े स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं. ऐसे में केआरके ने इस फिल्म को फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में रख दिया है.

हाल ही में कर्क ने एक ट्वीट वायरल की है जिसमे उन्होंने 2022 में रिलीज हुईं और फ्लॉप रही फिल्मो की लिस्ट तैयार की है. साथ ही अब उन्होंमे ब्रम्हास्त्र को भी इस लिस्ट में रख दिया है. KRK ने शुरुआत रणवीर सिंह की फिल्म '83' से होती है और बीच में 'जुग जुग जियो', 'शमशेरा', 'एक विलेन रिटर्न्स' से लेकर 'लाल सिंह चड्ढा' का नाम लिखा है। इस तस्वीर के आगे बहुत सारा खून दिख रहा है। वहीं, आखिरी दरवाजा 'ब्रह्मास्त्र' का है, जो बंद है।


केआरके ने ट्वीट कर लिखा, 'गुड मॉर्निंग करण जौहर। जल्द ही मिलते हैं।' इस ट्वीट से साफ है कि केआरके ने मान लिया है कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी दमदार नहीं होगी और करोड़ों के बजट में बनी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहेगी।

'ब्रह्मास्त्र' की बात करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। हाल ही में, इस फिल्म से शाहरुख खान का लुक लीक हुआ है, जो काफी धांसू है.

Next Story