बॉलीवुड

Brahmastra Part 2 Release Date: दूसरे पार्ट में कौन बनेगा शिवा और देव? कब होगी रिलीज! अयान मुखर्जी ने खोला राज

Brahmastra Part 2 Release Date: दूसरे पार्ट में कौन बनेगा शिवा और देव? कब होगी रिलीज! अयान मुखर्जी ने खोला राज
x
Brahmastra 2: Brahmastra Part 2 में Shiva और Dev का रोल कौन निभाएगा अयान मुखर्जी ने राज खोल दिया है.

Brahmastra 2 को लेकर अब सोशल मीडिया में बड़ी-बड़ी खबरे आने लगी है. बताते चले की रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की Brahmastra की सफलता के बाद डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने Brahmastra 2 की शूटिंग शुरू कर दी है. ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा दुनिया भर में धूम मचा रही है. अयान मुखर्जी ने बताया की जब ब्रम्हास्त्र का पार्ट 1 सफल हुआ तभी उन्होंने दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर दी है. अभी हाल ही में Brahmastra Part 2 को लेकर अयान मुखर्जी ने बड़े-बड़े राज खोले है. उन्होंने हर चीज़ की जानकारी मीडिया से साझा की है.

Brahmastra 2 में देव का रोल ऋतिक रोशन या रणवीर सिंह निभाएंगे. यही नहीं रणबीर कपूर, पार्ट 2 में डबल रोल में नजर आ सकते है. खैर इन सबके बारे में अयान मुखर्जी ने खुलासा कर दिया है.

अयान मुखर्जी ने कहा की मीडिया में चल रही अफवाहों के बीच मै ये नहीं कहूंगा की पार्ट-2 में देव की भूमिका कौन निभाएगा? लेकिन मै इतना बता रहा हूँ जैसे ही नाम फाइनल होगा सबसे पहले हम आपको ही बतांएगे.



Brahmastra Part 2 Release Date

अयान मुखर्जी ने कहा की 'ब्रह्मास्त्र-पार्ट 2' की कहानी तैयार हो चुकी है. और इस फिल्म को 2025 में रिलीज किया जायेगा. अयान ने आगे कहा की इस पार्ट को बनाने में ज्यादा समय इसलिए नहीं लगेगा क्योकि पहले पार्ट से हमने बहुत कुछ सीख लिया है. जिससे अगला पार्ट बनाने में आसानी होगी.

अयान मुखर्जी ने बताया कि फिल्म का Brahmastra 2 पहले पार्ट से भी बड़ा और आलीशान होगा। दूसरे पार्ट में दर्शकों को 'ब्रह्मास्त्र' से जुड़े अपने सारे सवालों और प्रॉब्लम के जवाब मिल जाएंगे। उन्हें इसकी कहानी बहुत पसंद आएगी। अयान मुखर्जी ने कहा, 'दूसरे पार्ट में इस सवाल का जवाब भी मिल जाएगा कि देव कौन है। साथ ही कई नए किरदारों की भी एंट्री होगी।


Brahmastra Total Collection

शुक्रवार 36.42 करोड़ रुपये

शनिवार 42.41 करोड़ रुपये

रविवार 45.66 करोड़ रुपये

सोमवार 16.5 करोड़ रुपये

मंगलवार 13.00 करोड़ रुपये

Next Story