बॉलीवुड

Brahmastra Leak: रिलीज होते ही इंटरनेट में लीक हुई ब्रह्मास्त्र! लोग अब मोबाइल में देखने लगे

Brahmastra Leak: रिलीज होते ही इंटरनेट में लीक हुई ब्रह्मास्त्र! लोग अब मोबाइल में देखने लगे
x
Brahmastra Leak In Telegram: लोग अब टेलीग्राम ऐप से ब्रह्मास्त्र को शेयर करके देख रहे हैं. जो कि एक अपराध है जिसपर कोई लगाम नहीं लगा पा रहा है

Brahmastra Leak: 9 सितम्बर को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र इंटरनेट में लीक हो गई. किसी ने सिनेमाहाल में जाकर HD कैमरा से Brahmastra को रिकॉर्ड कर लिया और उसे हर तरफ सर्कुलेट कर दिया। अब जनता दो तरीके से ब्रह्मास्त्र देख रही है सिनेमाहॉल में और मोबाइल में. लोग Google में Brahmastra Leak, Download Brahmastra Movie, Brahmastra On Telegram, How To Watch Brahmastra Online, How To Watch Brahmastra For Free, Watch Brahmastra Online, Brahmastra Movie Link जैसे कीवर्ड्स डाल रहे हैं और उन्हें ब्रह्मास्त्र की लिंक मिल भी रही है. जबकि मेकर्स ने रिलीज से पहले 14 पाइरेटेड फिल्म लीक करने वाली वेबसाइट को बैन करवाया था.

टेलीग्राम में मिल रही ब्रह्मास्त्र

Brahmastra Telegram: लोग फिल्म मेकर्स को नुकसान पहुंचाने के लिए ब्रह्मास्त्र को सर्कुलेट कर रहे हैं. टेलीग्राम ऐप में ब्रह्मास्त्र को लीक कर दिया गया है. लाखों लोगों ने इसे मोबाइल में ही देख लिया है.

ऑनलाइन लीक हो गई ब्रह्मास्त्र

Brahmastra Leak On Internet: ब्रह्मास्त्र फिल्म इंटरनेट में लीक हो गई है. सिनेमाहॉल में काम करने वाले लोगों से साठगांठ करके फिल्म पाइरेसी करने वाले लोग HD कैमरा से ब्रह्मास्त्र को रिकॉर्ड कर रहे है और अपनी वेबसाइट में अपलोड कर रहे हैं. ऐसे में मेकर्स को बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है.

ब्रह्मास्त्र फ्री में देख रहे लोग

Watch Brahmastra For Free: 410 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को लोग फ्री में मोबाइल में देख रहे हैं. फिल्म के रिलीज होने के बाद ही मूवी का इंटरनेट में लीक होने का सिलसिला कई सालों से चल रहा है. ब्रह्मास्त्र के साथ भी वैसा ही हुआ. लेकिन यह पूरी तरह से गैरकानूनी है, मगर इस अपराध को लेकर पुलिस और सरकार बिलकुल सीरयस नहीं है. ऐसे में तो सिनेमा इंडस्ट्री बर्बाद हो जाएगी।

ब्रह्मास्त्र को ऑनलाइन कैसे देखें

Watch Brahmastra Online: इतनी अच्छी फिल्म है जिसका अच्छा एक्सपीरिएंस लेने के लिए आपको कायदे से थिएटर में ही जाकर देखना चाहिए। किसी ने मेहनत की है, दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए 410 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. इसी लिए फिल्म देखनी ही है तो 100 रुपए का टिकट कटाने में क्या हर्ज है.

ब्रह्मास्त्र OTT में कब आएगी

Brahmastra OTT Release Date: मोबाइल में ब्रह्मास्त्र देखना ही है तो आप इसे OTT में भी देख सकते हैं. लेकिन अभी नहीं कम से कम 2 महीने का इंतज़ार करना पड़ेगा इसके बाद ब्रह्मास्त्र Disney+Hotstar में रिलीज हो जाएगी। फिर HD में देखिये या लौ क्वालिटी में, लेकिन टेलीग्राम में लीक ब्रह्मास्त्र को कम से कम सिनेमाहॉल वाली रिकॉर्डिंग में तो मत ही देखिये

Next Story