बॉलीवुड

Brahmastra Cast Fee: ब्रह्मास्त्र के लिए शाहरुख़ खान ने कितनी फीस ली, रणबीर कपूर ने कितना चार्ज किया?

Brahmastra Cast Fee: ब्रह्मास्त्र के लिए शाहरुख़ खान ने कितनी फीस ली, रणबीर कपूर ने कितना चार्ज किया?
x
Brahmastra All Cast Fees: ब्रह्मास्त्र के लिए शाहरुख़ खान ने कितनी फीस ली (Shahrukh Khan Brahmastra Fee) रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र के लिए कितनी फीस ली ( Ranbir Kapoor charge For Brahmastra)

Brahmastra All Actors Fee: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र शिवा (Brahmastra Shiva) 9 सितम्बर को रिलीज हो गई. 410 करोड़ के बजट में बनी ब्रह्मास्त्र ने 3 दिन में ही 225 करोड़ का बिज़नेस कर लिया। फिल्म का बजट इतना ज़्यादा होने के पीछे दो कारण है पहला इसे बनाने में इस्तेमाल हुए VFX और दूसरा ब्रह्मास्त्र की बड़ी कास्ट। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे लीड एक्टर्स होने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) नागार्जुन (Nagarjuna) और विलेन मौनी रॉय (Mouni Roy) के साथ WWE रेसलर सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) जैसी बड़ी कास्ट इस फिल्म का हिस्सा थी.

200-250 करोड़ रुपए तो VFX में खर्च हो गए और बाकी पैसा कास्ट में खर्च हुआ, तो चलिए जानते हैं ब्रह्मास्त्र फिल्म के लिए किसने कितनी फीस ली (Who charged how much fee for Brahmastra movie)

ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर ने कितनी फीस ली

Ranbir Kapoor Brahmastra Fee: रणबीर कपूर इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं, अपना प्रॉफिट कट करने के अलावा इस फिल्म के लिए उन्होंने 25-30 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं

शाहरुख़ खान ने ब्रह्मास्त्र के लिए कितना चार्ज किया

Shahrukh Khan Brahmastra Fee: शाहरुख़ खान ने ब्रह्मास्त्र के लिए कितना चार्ज किया इसकी जानकारी नहीं है, वैसे किंग खान ने एक बार कहा था वो फिल्म में एक्टिंग करने के पैसे अपने दोस्तों से नहीं मांगते

अमिताभ बच्चन ने ब्रह्मास्त्र के लिए कितनी फीस ली

Amitabh Bachchan Fee For Brahmastra: अमिताभ बच्चन ने ब्रह्मास्त्र के लिए 8 से 10 करोड़ चार्ज किए हैं

नागार्जुन ने ब्रह्मास्त्र के लिए कितना चार्ज किया

Nagarjuna Fee For Brahmastra: नागार्जुन ने ब्रह्मास्त्र के लिए 9 से 11 करोड़ फीस ली है

आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र के लिए कितनी फीस ली

Alia Bhatt Brahmastra Fee: आलिया भट्ट को ब्रह्मास्त्र के लिए 12 करोड़ रुपए मिले हैं

मौनी रॉय ने ब्रह्मास्त्र के लिए कितनी फीस ली

Mouni Roy Brahmastra Fee: मौनी रॉय ने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए की फीस ली है

Next Story