बॉलीवुड

Brahmastra Box Office Collection Day 2: सिनेमाघरों में ब्रह्मास्त्र का दूसरे दिन भी धमाल जारी, रणबीर- आलिया की फिल्म ने कितनी कमाई की

Brahmastra Box Office Collection Day 2: सिनेमाघरों में ब्रह्मास्त्र का दूसरे दिन भी धमाल जारी, रणबीर- आलिया की फिल्म ने कितनी कमाई की
x
Brahmastra Box Office Collection Day 2: रिलीज के पहले दिन यानि शुक्रवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्डवाइड 75 करोड़ का कलेक्शन किया था.

Brahmastra Box Office Collection Day 2: रिलीज के पहले दिन यानि शुक्रवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Part-1 : Shiva) ने वर्ल्डवाइड 75 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि भारत में फिल्म ने ओपनिंग डे में 37 करोड़ रुपए कमाए थे. फिल्म का धमाल दूसरे दिन भी जारी रहा है.

9 सितंबर को रिलीज हुई मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. रिलीज होने के साथ ही फिल्म ने दमदार बढ़त बनाना शुरू कर दिया है.

हांलाकि फिल्म का सोशल मीडिया में BoyCottBrahmastra भी ट्रेंड कर रहा है, लेकिन सिनेमाघरों में इस ट्रेंड का कोई असर नहीं दिख रहा. फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

Brahmastra Box Office Collection Day 1

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग डे से ही ताबड़तोड़ कमाई शुरू कर दी है. एक ओर जहाँ फिल्म ने प्री बुकिंग का एक नया रिकॉर्ड बनाया है, वहीं पहले दिन भारत में 37 करोड़ की ओपनिंग (Brahmastra India Box Office Collection Day 1) के साथ यह रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. रिलीज के पहले दिन ब्रह्मास्त्र ने दुनियाभर से 75 करोड़ रूपए का बॉक्स ऑफिस (Brahmastra World Wide Box Office Collection Day 1) कलेक्शन किया है.

Brahmastra Box Office Collection Day 2

ब्रह्मास्त्र का जलवा दूसरे दिन यानी शनिवार को भी जारी रहा. दूसरे दिन फिल्म ने भारत में 43 करोड़ रुपए (Brahmastra India Box Office Collection Day 2) से अधिक की कमाई की है. इस तरह से फिल्म ने भारत में दो दिन में 80 करोड़ से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Brahmastra Total Box Office Collection) किया है.

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं. इसके अलावा दिग्गज अभिनेता नागार्जुन और अभिनेत्री मौनी रॉय भी फिल्म में नजर आई हैं. शाहरुख खान का स्पेशल अपीयरेंस भी फिल्म में देखने के लिए मिला है.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के कैमियो को भी लोग काफी पसंद कर रहें हैं. वहीं फिल्म की कहानी और वीएफएक्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म की कहानी की तुलना में कलाकारों की एक्टिंग को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक ने ज्यादा सराहा है. रविवार को भी ब्रह्मास्त्र के ताबड़तोड़ कमाई जारी रहने की उम्मीद है.

Next Story