बॉलीवुड

Brahmastra: एमपी के उज्जैन पहुंचे Ranbir-Alia के साथ हो गया बड़ा कांड, बिन दर्शन किए वापस लौटे

Brahmastra: एमपी के उज्जैन पहुंचे Ranbir-Alia के साथ हो गया बड़ा कांड, बिन दर्शन किए वापस लौटे
x
फिल्म 'Brahmastra' की सफलता के लिए Ranbir-Alia एमपी के महाकाल मंदिर पहुंचे थे.

Brahmastra: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने आने वाली फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की सफलता के लिए एमपी के उज्जैन महाकाल मंदिर पहुंचे थे. बता दे की एक्टर रणबीर और आलिया के साथ फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी भी दर्शन के लिए पहुंचे थे. फिल्म 'Brahmastra' 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में आने वाली है. बता दे की फिल्म को 8000 स्क्रीन में रिलीज किया जा रहा है. 420 करोड़ में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. वही फिल्म को पूरे दुनिया में रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में रणबीर और अयान को भरोसा है की ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी. बताते चले की फिल्म की प्री-बुकिंग भी 10 करोड़ के आसपास पहुंचने वाली है. ऐसे में फिल्म का पहला दिन अहम रोल निभाएगा. रिलीज से पहले उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने पहुंचे 'ब्रम्हसत्र' की टीम को वापस लौटना पड़ा. चलिए जानते है आखिरकार ऐसा क्या हुआ?



बता दे की इन दिनों बॉलीवुड बायकॉट का ट्रेंड चल रहा है. जिसके चलते अच्छी-अच्छी फिल्मे बॉक्स ऑफिस में तबाह हो रही है. इस दौरान रणबीर और आलिया भी अपनी फिल्म की सफलता के लिए महाकाल मंदिर पहुंचे थे. सांध्य आरती में केवल निर्देशक अयान मुखर्जी शामिल हो सके. और रणबीर और आलिया विरोध के चलते दर्शन नहीं कर पाए. दर्शन के बाद अयान मुखर्जी ने कहा की उन्होंने महाकाल में अर्जी लगा दी है. बाबा महाकाल हमारी फिल्म को सफलता दिलाएंगे।



रणबीर आलिया को देख फूटा आक्रोश

दरअसल इन दिनों फिल्म आने से पहले सितारों के वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल किया जाता है. जिसके बाद फिल्म को बॉयकॉट किया जा रहा है. आपको बता दे की इन दिनों रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे एक्टर कहते नजर आ रहे है की उन्हें बीफ बहुत पसंद है. और वो बीफ लवर है. रणबीर के इस वीडियो के वायरल होने के बाद रणबीर की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' को बॉयकाट करने की मांग की जा रही है. रणबीर और आलिया इस वीडियो के चलते महाकाल के दर्शन नहीं कर पाए. मंदिर में बजरंग दल के कार्यकर्ता ने फिल्म का विरोध किया.

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और शाहरुख खान द्वारा विशेष भूमिका निभाई गई है.

Next Story