बॉलीवुड

सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड ने की प्रशंसा, जानिए पूरा माजरा

सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड ने की प्रशंसा, जानिए पूरा माजरा
x
सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोमन शॉल ने जो कमेंट किया है। उसने लोगों का ध्यान अपने ओर आकर्षित किया है।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल में ही अपनी बेटियों के साथ डांस करते हुए दिखाई दी है। इनके डांस का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोमन शॉल (Ex boyfriend Roman shawl) ने जो कमेंट किया है।उसने लोगों का ध्यान अपने ओर आकर्षित किया है। सुष्मिता और उनकी बेटियों के डांस को देखकर फैंस खुद को इस पर कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Miss Universe Sushmita Sen) ने हाल में ही रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप की घोषणा की है।उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद लिखा था कि उनका रिलेशनशिप का अंत हो गया है, लेकिन हमारे बीच दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी।अब उनके वीडियो पर अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड की प्रतिक्रिया देने से फैंस को कुछ हैरत जरूर हुई है।

खुद की धुन पर थिरकी सुष्मिता (Sushmita dances to her own tune)

सुष्मिता सेन के इस वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है इस वीडियो में अभिनेत्री अपनी दोनों बेटियों के साथ मस्त होकर डांस कर रही है। वही सुष्मिता ने कैप्शन भी कुछ अलग अंदाज में लिखते हुए बयां किया है कि,अगर वर्कआउट करने की इच्छा नहीं है तो चलिए डांस करते हैं अपने दिल की सुने और अपनी बीट को फॉलो करें, अपनी खुद की धुन पर थिरकिये मानो कार्डियो हो गया।

वीडियो को देखकर रोहमन की प्रतिक्रिया (Rohman reaction after watching the video)



सुष्मिता के इस झूमते हुए वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। इस पर रोहमन ने कॉमेंट में सुष्मिता की छोटी बेटी की तारीफ की है, और लिखा है, अलीसा ही अलीसा है हर जगह। रोहमन के कॉमेंट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, आप एक प्यारे इंसान हैं जिसका दिल बहुत प्योर है।

प्यार के लिए सम्मान जरूरी (love requires respect)

रोहमन से ब्रेकअप की घोषणा करने के बाद सुष्मिता अपने गम को छुपाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन्होंने रिसेंट लाइव सेशन में अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए कहा था कि वह प्यार से ऊंचा दर्जा रिस्पेक्ट को देती हैं। वही अभिनेत्री का आगे कहना था कि सम्मान के बिना प्यार किसी को हो ही नहीं सकता। यदि सम्मान है, तभी प्यार के वापस आने की उम्मीद रखी जा सकती है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story