बॉलीवुड

#BoycottPathaan: पोस्टर फाड़े, पठान का विरोध किया.. फिर फिल्म देखकर बोला; 'गलती हो गई.. शानदार फिल्म है, एक बार फिर देखूंगा'

Pathaan Poster Tore
x

पठान फिल्म का विरोध करने वाले युवक ने देखा फिल्म

#BoycottPathaan: एक तरफ जहां शाहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध हो रहा है, वहीं कमाई के मामले में जबरदस्त उछाल देखी जा रही है. इस बीच एक ऐसे शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो पहले पठान का विरोध करता है, पोस्टर फाड़ता है और फिर फिल्म की तारीफ करता है.

'बिना बिचारे जो करै, सो पाछे पछिताय... काम बिगारे आपनो, जग में होत हँसाय'. यह कहावत एक शख्स के ऊपर पूरी तरह से फिट बैठती है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इन दिनों चारों तरफ शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का जलवा है. एक तरफ जहां पठान का कुछ संगठन विरोध कर रहें है, वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. इसी बीच एक शख्स का वीडियो वायरल होता है, जो पहले तो पठान फिल्म का विरोध करता है और पोस्टर फाड़ता है, फिर बाद में फिल्म देखता है और फिल्म की तारीफ़ करता है.

दरअसल, बेशरम रंग गाने के चलते शाहरुख़ खान की फिल्म पठान का विरोध हो रहा है. पठान के बॉयकाट की मुहीम शुरू हुई. 25 जनवरी को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई और विरोध के बावजूद भी जबरदस्त कमाई कर अपने ओपनिंग डे में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई. एक तरफ जहां फिल्म की तारीफ हो रही है वहीं फिल्म का विरोध अभी भी जारी है. लेकिन बॉयकाट की मुहिम पूरी तरह से फ्लॉप हो गई.

इस बीच पटना से एक युवक का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक स्थानीय समाचार चैनल को बताता है कि वह थिएटर पठान फिल्म का बॉयकॉट करने के लिए आया था, लेकिन यहां उसे कोई दूसरा दिखा ही नहीं. युवक कह रहा है कि वह पठान फिल्म के शो को बाधित करने के लिए आया था. उसने कहा कि फिल्म का बॉयकॉट करने के लिए उसके साथ शामिल होने के लिए कोई भी नहीं था. वह बताता है कि एक दिन पहले मैंने इस फिल्म का विरोध किया था. इसलिए आज भी आया था लेकिन आज कोई फिल्म का विरोध करने के लिए दिखा ही नहीं. युवक बताता है कि विरोध करने के लिए उसको पैसे मिले थे इसलिए आज भी वह फिल्म को विरोध करने के लिए आया था.

पहले विरोध फिर देखा पठान मूवी

युवक ने कहा कि जब विरोध करने वाला कोई नहीं दिखा तो थिएटर के पास खड़ा हो गया. एक दूसरे युवक ने उससे पूछा कि क्या कर रहे हो तो युवक ने कहा कि मै विरोध करने के लिए आया था. दूसरे युवक के पास एक एक एक्स्ट्रा टिकट था. उसने विरोध करने आए युवक को टिकट ऑफर कर दिया. ऐसे में विरोध करने आए युवक ने पठान मूवी देखने के लिए अंदर चला जाता है. फिल्म देखने के बाद कहता है कि फिल्म का विरोध करने के मूड में था इसलिए शो का उतना आनंद नहीं ले पाया.

आया था पठान फिल्म का विरोध करने देखने लगा फिल्म

शख्स का कहना है, "मुझे फिल्म देखने के लिए मजबूर किया गया, मैं विरोध करने आया था." रिपोर्टर युवक से पूछता है कि क्या फिल्म के आसपास का सारा विरोध नकली है. युवक ने इसका जवाब देते हुए कहा, "मैं कल विरोध करने आया था और फिल्म के पोस्टर भी फाड़े थे, लेकिन आज जब मैं विरोध करने आया तो यहां कोई नहीं था. मुझे लगा कि कल के विरोध के बाद मुझे पैसे मिल गए और आज मुझे कुछ और मिलेंगे इसलिए मैं आज आया. मुझे फिल्म का दूसरा भाग पसंद आया, पहला भाग भी अच्छा था लेकिन मैं इसे देखने कल फिर आऊंगा.

युवक ने कहा कि विरोध के मूड में था इसलिए फिल्म का पहला भाग मुझे पसंद नहीं आया. उसने कहा कि इस फिल्म को एक बार और देखुंगा. शख्स ने कहा, "फर्स्ट हाफ भी अच्छा था लेकिन सेकंड हाफ बहुत अच्छा लगा.आए थे विरोध करने लेकिन जो जय हिंद लास्ट में बोला तो रोंगटा खड़ा हो गया. शख्स ने कहा कि पहली बार विरोध में देखा अब एक बार समर्थन में देखेंगे. फिल्म देखने के बाद युवक ने कहा कि फिल्म अच्छी थी.

देखें वायरल वीडियो



बॉक्स ऑफिस पर पठान का जलवा

शाहरुख खान की 'पठान' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी है. फिल्म रिलीज के अपने तीन दिन में ही 300 करोड़ के आंकड़े के पार पहुंच गई है. फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड कायम किए हैं. करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख की वापसी ने फैंस के एक्साइटमेंट को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है. उस पर किंग खान का ये नया अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Next Story