बॉलीवुड

बिकिनी के रंग को लेकर Boycott Pathaan करने वाले, क्या BJP MLA मनोज तिवारी और रवि किशन का बहिष्कार करेंगे?

बिकिनी के रंग को लेकर Boycott Pathaan करने वाले, क्या BJP MLA मनोज तिवारी और रवि किशन का बहिष्कार करेंगे?
x
Boycott Pathaan: क्या दीपिका की बिकिनी के रंग से आहत लोग अक्षय कुमार को बॉयकॉट करेंगे?

Boycott Pathaan: देश में सबसे ज़रूरी मुद्दा अब महंगाई, चीन बॉर्डर, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, जुर्म और जबरन घरों में बुलडोजर चलवा देना नहीं रह गया है. सबसे हॉट टॉपिक है फिल्म पठान (Pathaan) ये इतना गर्म मुद्दा है कि दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) का गाना देखकर धर्म और मजहब के ठेकेदार आग बबूला हो गए हैं. हिन्दू संगठनों और राइट विंग पार्टियों का कहना है कि दीपिका ने बेशर्म रंग में गाने में में भगवा रंग की बिकिनी पहनी है. और मुस्लिम कहते हैं कि पठान का बॉयकॉट इस लिए किया जाना चाहिए क्योंकि फिल्म के गाने में अश्लीलता झलकती है.

बुर्खा समर्थकों को तो बिकिनी अश्लील ही लगेगी उनकी बात छोड़ो उन्हें तो SRK के मंदिर जाने से दिक्कत है. खुद को मुसलमानों का ठेकेदार कहने वाले इस्लामिक संगठनों ने तो Shahrukh Khan को कब का गैर मुस्लिम घोषित कर दिया यहां बात तथाकथित हिन्दू छवि वाले नेताओं की हो रही है जिन्हे दीपिका की बिकिनी में भगवा दिखाई दे रहा है. बात अगर भगवा के अपमान की है तो खुद बीजेपी नेताओं ने एक बार नहीं कई बार ऐसा काम किया है. वहीं जिस एक्टर को लोग देशभक्त कहते हैं यानी अक्षय कुमार उन्होंने ने भी अपनी फिल्म में भगवा का साक्षात् अपमान किया है.

क्या Boycott Pathaan वाले मनोज तिवारी और रवि किशन का बहिष्कार करेंगे

आपने बीजेपी सांसद और प्रो हिंदू नेता मनोज बाजपेई का 'बेबी बियर पीकर नाचेंगे' वाला गाना देखा है? ये उस गाने का एक सीन है जिसमे सांसद महोदय हाथ में बियर लेकर नाच रहे हैं और ऑरेंज कलर का कपड़ा पहने हुए हैं

इधर गोरखपुर वाले बीजेपी नेता रवि किशन का भी सीन देख लीजिये, इनकी हिरोइन ने किस रंग की सारी पहनी है और अंग प्रदर्शन कर रही है


लगे हाथ अक्षय कुमार को देख लीजिये जिन्होंने ने असली में भगवा का अपमान करने की पराकाष्टा को पार कर दिया, जिस गाने 'हरे राम, हरे राम, हरे कृष्णा, हरे राम, हो हो हो. को आप सुनते हैं उसमे डांसर ने क्या कपड़े पहने हैं?


और दिखाएं? अरे रहने दीजिये छोड़िए, कहीं मैटर न हो जाए


Next Story