बॉलीवुड

38 साल छोटी उर्वशी रौतेला को बोनी कपूर ने गलत जगह किया टच?, वीडियो वायरल होते ही भड़की एक्ट्रेस

38 साल छोटी उर्वशी रौतेला को बोनी कपूर ने गलत जगह किया टच?, वीडियो वायरल होते ही भड़की एक्ट्रेस
x
माहिर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. दरअसल इन दिनों एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और बेबाक जवाब देने में माहिर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. दरअसल इन दिनों एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस के साथ श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में 38 साल छोटी उर्वशी के साथ बोनी कपूर ने ऐसी हरकत कर दी की फैंस भड़क उठे. बताते चले की ये सब कैमरे में कैद हो गया जिसके बाद एक्ट्रेस ने वायरल वीडियो पर गुस्सा जाहिर किया था.

दरअसल फैशन ईवेंट्स में बोनी कपूर (Boney Kapoor) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) साल 2019 में जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे के रिसेप्शन में पहुंचे थे। यहां दोनों मिले तो काफी करीब होकर पोज देने लगे। इसी समय बोनी कपूर का हाथ उर्वशी रौतेला की ऐसी जगह पर चला गया कि वह निशाने पर आ गए.



यह घटना कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस का नाम एक बार जाह्नवी कपूर के पिता और जाने-माने फिल्ममेकर बोनी कपूर के साथ जुड़ा था। वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सफाई भी दी थी। उन्‍होंने कहा था कि एक मामले का बतंगड़ बना दिया गया जबकि ऐसा कुछ नहीं था। जबकि तस्‍वीर गलत एंगल से ली गई।

उर्वशी भड़की और ये कहा

उर्वशी रौतेला ने कहा था, मैंने पार्टी में एंट्री की तो बोनी कपूर वहां पहले से ही थे। हम तस्वीरें खिंचवा रहे थे और मुझे एंगल के बारे में नहीं मालूम जिस तरह फोटो ली गई। एक अखबार ने इस खबर को डोंट टच शीर्षक के साथ प्रकाशित किया था जिस पर उर्वशी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जताई थी।

Next Story