बॉलीवुड

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस Madhuri Dixit को इस कारण से पड़ती थी फटकार, जानिए वजह

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस Madhuri Dixit को इस कारण से पड़ती थी फटकार, जानिए वजह
x
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर डेब्यू किया है।इनकी वेब सीरीज The Fame Game नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है।

बॉलीवुड लंबे अरसे से राज करने वाली माधुरी दीक्षित ने बड़े पर्दे पर तो खूब धूम मचाया था, लेकिन अब इन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को मनोरंजित करने के लिए चुना है। इन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है । इनकी वेब सीरीज The Fame Game नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है । इसमें दर्शकों को फेम का डार्क साइड दिखाने का प्रयास किया गया है। इस वेब सीरीज में माधुरी दीक्षित की एक्टिंग की काफी सराहना की गई है। इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने बताया कि वे काफी भाग्यशाली रही है कि उन्हें अपनी असल जिंदगी में फेम का कोई डार्क साइड का सामना नहीं करना पड़ा। उन्होंने बताया कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखने के कारण वे इन सब अभी तक बची हुई है।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का कहना था कि उनकी परवरिश कुछ इस कदर हुई है जिससे उनके ऊपर फेम कभी हावी नहीं हो सका। माधुरी ने बताया कि फेमस और कामयाब अभिनेत्री बनने के बावजूद उनकी मां स्नेहलता दीक्षित का व्यवहार जरा भी नहीं बदला।


धक धक गर्ल माधुरी इस वजह से डांट पड़ती थी (Madhuri used to get scolded because of this)

ई-टाइम्स से रूबरू होते हुए माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से सवाल किया गया कि क्या सा स्टारडम से उनकी पर्सनल लाइफ पर असर पड़ता है। इसके जवाब में उन्होंने बताया कि जब वो फिल्में कर रही थी। उस दौरान उनकी मां कमरा गंदा करने के लिए भी डांटा करती थी, उनकी कुछ इस तरह से परवरिश हुई और आज भी वो ऐसी ही है। जब अभिनेत्री घर जाती हैं तो बाकी चीजें स्टूडियो में ही छोड़ जाती है। एक्टिंग के बाद वो अपना पूरा टाइम अपने बच्चों और पति को देना पसंद करती हैं । ये उनकी एक अलग जिंदगी है और उन्होंने इस बात का बखूबी ध्यान दिया।

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ने सेट के बाहर आने के बाद अपने फिल्मी किरदार से बाहर आ जाती है। जब वो कैमरा के सामने आती है,तो उस दौरान वो पूरी तरह प्रोफेशनल एक्ट्रेस होती है और उन्हें अच्छे से पता है कि वो क्या कर रही हैं। उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी ये कौन सा किरदार कर निभा रही हूं । वो कुछ देर के लिए कैमरा के सामने एक खास किरदार निभाती है। लेकिन जब वो घर की ओर बढ़ती है,तो वे एक साधारण इंसान के जैसे होती है ऐसे हीं तरह से उनकी परवरिश हुई थी।

Next Story