बॉलीवुड

बॉलीवुड के Farhan Akhtar और Shibani Dandekar ने अनोखे अंदाज में की शादी, देखिए तस्वीरे

बॉलीवुड के Farhan Akhtar और Shibani Dandekar ने अनोखे अंदाज में की शादी, देखिए तस्वीरे
x
बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल की शादी की तस्वीरें लीक हो गई।

4 साल से एक दूसरे को डेट करने के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने आखिर शादी कर ही ली। बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल की शादी की तस्वीरें लीक हो गई।

एक और बॉलीवुड का एक और जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया है। फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर ने शादी कर ली है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। इन तस्वीरों में फरहान काले रंग का कोट-पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वही शिवानी के लिबाज का जिक्र करें तो इन्होंने लाल रंग का गाउन (Red gown) पहन रखा है। तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगता है कि ये इस खास मौके पर बहुत खुश है।

शादी की ये रही खासियत (This is the specialty of marriage)



फरान और शिवानी के रिलेशनशिप (Relationship) का जिक्र करें तो ये एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। वही दोनों ने शादी शबाना आजमी के खंडाला स्थित फॉर्म हाउस (Shabana Azmi's farm house in Khandala) से की है। इनकी शादी की एक खासियत से शायद आप वाकिफ नहीं होगे। हम आपको बता दे कि इन्होंने शादी के लिए ना हिंदू रिवाज (Hindu customs) अपनाया और ना ही मुस्लिम रिवाज (Muslim customs) को ही तवज्जो दी। इन्होंने Vow और रिंग सेरेमनी (Ring ceremony) के जरिए एक दूसरे के साथ सात जन्म की कसमें खाई।

इस गाने पर थिरके शिबानी-फरहान (Shibani-Farhan dance on this song)



जैसे ही शिवानी और फरहान ने शादी की। उसके बाद शादी में शरीक सभी मेहमान जमकर स्टेज पर थिरकने लगे। वही इस खूबसूरत जोड़े ने भी हिट फिल्म' दिल चाहता है' के गाने में खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस (Dance performance) दी।

ऋतिक रोशन ने मौजूदगी दर्ज करवाई (Hrithik Roshan made an appearance)



आपको मालूम होगा कि फरहान और शिवानी की शादी में बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी शामिल हुए थे। इस मौके पर ऋतिक के अलावा उनकी बहन पिंकी और डायरेक्टर पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) भी दिखाई दिए। जैसे ही ये सितारे शादी में शिरकत करने पहुंचे वेन्यू में दिखाई दिए। मीडिया ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया।

कई सेलेब्स हुए शामिल (Many celebs attended)



बॉलीवुड के इस खूबसूरत जोड़े के शादी के पवित्र बंधने के मौके पर बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां इसमें शरीक हुई। जिनमें जाने-माने निर्देशक आशुतोष गोवारिकर, रितेश सिधवानी, मोनिका डोगरा, गौरव कपूर के अलावा समीर कोचर, मेयांग चांग और जूही चावला जैसी बड़ी हस्तियों के नाम शामिल है।

सोशल मीडिया पर इनकी एक्टिविटी (Their activity on social media)



फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर लंबे समय से एक दूसरे को डेट (Date) कर रहे थे। दोनों को एक साथ पब्लिकली (Publicly) कई बार देखा गया। वहीं सोशल मीडिया पर भी ये एक दूसरे की फोटो शेयर करते रहते हैं। कभी वेकेशन (Vacation) पर तो कभी पार्टी में जाकर ये जमकर मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story