बॉलीवुड

Wedding Fees: शादियों में आने के लिए Bollywood stars लेते हैं इतनी फीस, जानिये

Wedding Fees: शादियों में आने के लिए Bollywood stars लेते हैं इतनी फीस, जानिये
x
बॉलीवुड सितारों को अपने यहां पार्टी में बुलाने के लिए फीस देनी पड़ती है.

Wedding Fees: कहते है कि बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood stars) का कोई मोल नहीं अपने मनोरंजन के लिए यह बॉलीवुड सितारे फेमस है और इनकी कमाई का प्रमुख जरिया भी मनोरंजन है। आजकल एक नया ट्रेंड चला है बॉलीवुड स्टार्स को अपने यहां की शादी पार्टी में बुलाना। आपने देखा होगा कि आम लोगों की शादी में बॉलीवुड स्टार्स थिरकते हुए नजर आते हैं। ऐसा इसलिए नहीं होता कि ये उनके रिश्तेदार होते हैं बल्कि इन्हें स्पेशल इनवाइट (Special invite) किया जाता है। उन्हें बॉलीवुड सितारों को अपने यहां पार्टी में बुलाने के लिए फीस भी देनी पड़ती है तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन सा स्टार कितनी फीस चार्ज करता है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)



शादी पार्टी में जाने के लिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सबसे ज्यादा महंगी बॉलीवुड सितारों में से एक है उनकी फीस 3.5 करोड़ है। कोई साधारण आदमी इन्हें अपने यहां इनवाइट कर ही नहीं सकता।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)



शाहरुख खान बॉलीवुड में किंग खान के नाम से फेमस है शायद ही कोई ऐसा हो जो अपने यहां की खुशी में इनको शामिल ना करना चाहता हो। लेकिन इनको बुलाना सबके बस की बात नहीं। क्योंकि मीडिया की तरफ से आई एक रिपोर्ट के अनुसार शादी में जाने के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) तीन करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)



न्यू जनरेशन को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) काफी इंस्पायर करते हैं ऋतिक रोशन पार्टी में जाने के लिए ढाई करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

सलमान खान (Salman Khan)



सलमान खान (Salman Khan) को कौन नहीं चाहता और अगर वो आपकी पार्टी में शामिल हो जाए तो बात ही कुछ और है। अगर आपको सलमान खान को अपने पार्टी के लिए निमंत्रण भेजना है तो आपको 2 करोड़ रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

तो ये थे कुछ सितारे जो प्राइवेट पार्टीज (Private parties) के लिए भारी भरकम फीस चार्ज करते हैं इनकी कुछ मिनटों की फीस कितनी है कि इतने में लग्जरी पार्टी अच्छी तरह से निपट जाए। लेकिन पार्टी को अगर यादगार बनाना है तो उनको बुलाना ही चाहिए।

Next Story