बॉलीवुड

Bollywood News 2022: Poonam Pandey के इस 17 सेकंड के वीडियो ने युवाओ की कर दी नींद हराम, देखने के बाद आप भी...

Poonam Pandey
x

Poonam Pandey 

Bollywood News: पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बेबाक बयान और कपड़ो के पहनावे के लिए मशहूर है.

Poonam Pandey News: पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बेबाक बयान और कपड़ो के पहनावे के लिए मशहूर है. एक्ट्रेस ने कई फिल्मो में काम भी किया है. आपो बता दे की एक्ट्रेस को चाहने वाले लाखो करोड़ो में है. वही इन दिनों एक्ट्रेस पूनम पांडेय टीवी इंड्रस्ट्री के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा के सतह नजर आ रही है. आपको बता दे की एक्ट्रेस पूनम पांडे सॉन्ग 'तेरे जिस्म से' को लेकर करणवीर के साथ एक से बढ़कर एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है.अभी हाल ही में एक्ट्रेस पूनम पांडे और करणवीर बोहरा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख युवाओ की धड़कने बढ़ रही है.

Poonam Pandey Karanveer Bohra Video

वायरल वीडियो में पूनम पांडे और करणवीर एक दूसरे के काफी करीब दिखाए दे रहे है. कणवीर के करीब जाकर पूनम युवाओ का पसीना बहा रही रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि करणवीर बोहरा शर्टलैस अंदाज में सिर्फ डेनिम डंगरी पहने दिखाई दे रहे हैं. वहीं पूनम पांडे बाइक पर उनके पीछे बैठी बोल्ड पोज दे रही हैं.



Poonam Pandey Karanveer Bohra Video

करणवीर इस दौरान अपने गाने को प्रमोट करते हुए बोले, "हर किसी के जिस्म से किसी और की खुशबू आ रही है." इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपना गाना लाइक और शेयर करने की अपील भी की है. कई यूजर्स करणवीर और पूनम पांडे के इस अंदाज को ओवरएक्टिंग करार दे रहे हैं. तो वहीं काफी सारे लोग इसके लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.


Next Story