बॉलीवुड

बॉलीवुड इंडस्ट्री रो रही है फूट-फूटकर, कह दिया है इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री रो रही है फूट-फूटकर, कह दिया है इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा
x
बॉलीवुड और टीवी इंड्रस्ट्री के लिए ये साल अच्छा नहीं रहा है. यह नहीं पिछले साल में भी काफी छोटे और बड़े अभिनेताओं ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

बॉलीवुड और टीवी इंड्रस्ट्री के लिए ये साल अच्छा नहीं रहा है. यह नहीं पिछले साल में भी काफी छोटे और बड़े अभिनेताओं ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. जिसकी वजह से अब हर कोई बॉलीवुड और टीवी इंड्रस्ट्री में काफी ज्यादा दुखी दिखाई दे रहे है. बॉलीवुड के सतीश कौशिक, इरफ़ान खान, सुशांत सिंह राजपूत समेत कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. अभी हालही में खबर आई है की एक बार फिर से दुखो का पहाड़ टूट चूका है जिसकी वजह से अब हर कोई बॉलीवुड में काफी ज्यादा दुखी दिखाई दे रहे है.

दरअसल अभी हाल ही में दूरदर्शन के बेहद प्रसिद्ध सीरियल 'उड़ान' एक्ट्रेस कविता चौधरी का निधन हो गया। एक्ट्रेस की 67 साल की उम्र में मौत हुई है। बीते दिन की शाम (गुरुवार) को उन्होंने आखिरी सांसें ली हैं। एक्ट्रेस के मौत की वजह भी सामने आ गई है। उनके रिश्तेदारों का कहा है कि कि हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हुई है। कविता चौधरी लम्बे समय से बीमार थीं और उनका इलाज चल रहा था। कविता चौधरी के भतीजे अजय सयाल ने‌ यह जानकारी दी कि अमृतसर में ही कविता चौधरी का अंतिम संस्कार होगी।


70 और 80 के दशक में बड़े हुए उनके लिए वह डीडी पर 'उड़ान' शो और प्रतिष्ठित 'सर्फ' विज्ञापन का चेहरा थीं, लेकिन मेरे लिए वह उससे कहीं अधिक थीं। कविता को साल 1980 और 1990 के दशक में प्रसिद्ध सर्फ विज्ञापनों में ललिताजी की भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता था। यहां उन्होंने एक बुद्धिमान गृहिणी की भूमिका निभाई जो अपने पैसे खर्च करते समय विवेकपूर्ण है और हमेशा सही चुनाव करती है।

Next Story