बॉलीवुड

Bollywood celebrity का ठुमका बड़ा ही महंगा, ये स्टार्स शादियों में डांस करने के लेते है करोड़ रुपए

Bollywood celebrity का ठुमका बड़ा ही महंगा, ये स्टार्स शादियों में डांस करने के लेते है करोड़ रुपए
x
बॉलीवुड की दिग्गज स्टार्स शादी में चार चांद लगाने के लिए एक ठुमके का करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं।

बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार को शादी में ठुमके लगवाने और न जाने की ख्वाहिश तो हर किसी की होती है लेकिन इसके लिए लोग करोड़ों की कमाई खर्च करते है इससे शायद आप वाकिफ नही होगे। बॉलीवुड की दिग्गज स्टार्स शादी में चार चांद लगाने के लिए एक ठुमके का करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान के ठुमके के कितना पैसा करते है चार्ज चलिए जानते हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान इंडस्ट्री के सुपरस्टार (Industry Superstar) गिने जाते हैं, इन्होंने दुबई में एक शादी में परफॉर्म (Perform) करने के लिए लगभग 8 करोड रुपए वसूले थे।

बिपाशा बसु की एक्टिंग की फीस काफी हाई होती है लेकिन शादी में परफॉर्म करने के लिए वह सिर्फ 25 से 30 लाख रुपए चार्ज करती है।

वही दूसरी रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फीस बाकी एक्टर के मुकाबले कहीं अधिक है। यह एक प्राइवेट वेडिंग (Private wedding) में आने और परफॉर्म करने के तकरीबन 3.5 करोड रुपए लेती है।

ऋतिक रोशन ने भी प्राइवेट वेडिंग्स (Private weddings) में अपने डांस का जलवा बिखेरा है वही एक रिपोर्ट के मुताबिक रितिक एक शादी में परफॉर्म करने के लिए तकरीबन 2.5 करोड़ रुपए की की मोटी रकम वसूलते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) प्राइवेट वेडिंग्स ठुमके लगाने के लिए 1 करोड़ रुपए वसूलते हैं।

एक रिपोर्ट के दावे अनुसार ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा एक शादी में ठुमका लगाने के लिए 2.5 करोड़ रुपए चार्ज करती है।

दबंग के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) प्राइवेट वेडिंग्स में डांस करने के 2 करोड रुपए चार्ज करते हैं यह जानकर आप को हैरानी जरूर हुई होगी। वहीँ फिटनेस क़्वीन मलाइका अरोड़ा प्राइवेट सेरेमनी में ठुमके लगाने के 25 से 35 लाख चार्ज करती हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक मल्लिका शेरावत जब किसी शादी में शिरकत करती है तो यह अपनी परफॉर्म करने के लाखों रुपए चार्ज करती हैं।

Next Story