बॉलीवुड

Video: बॉलीबुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने तैयार करवाया चलता फिरता घर, चर्चा में है उनकी नई वैनिटी वैन

Video: बॉलीबुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने तैयार करवाया चलता फिरता घर, चर्चा में है उनकी नई वैनिटी वैन
x
Shilpa Shetty New Vanity Van Video: बॉलीबुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की नई वैनिटी वैन तैयार..

Shilpa Shetty New Vanity Van Video: शिल्पा शेट्टी का चलता फिरता घर यानि की नई वैनिटी वैन चर्चा में है। खबरों के तहत इसके अंदर की झलक किसी आलीशान 1 बीएचके फ्लैट से कम नहीं है। जिसमें सभी तरह की सुविधाओं को बनाया गया है।

जाने क्या है वैनिटी वैन में

शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन की इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें प्राइवेट चैंबल, मीटिंग रूम, 2-2 वॉशरूम, लग्जुरियस किचन, शानदार काउच, आउटफिट के लिए शेल्फ...इस वैनिटी वैन में सब कुछ मौजूद है जो एक इंसान को जीने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है। लग्जुरियस सुविधाओं से लैस ये वैनिटी किसी आलीशान घर से कम नहीं है. जिसमें एक छोटा परिवार खुशी-खुशी रह सकता है।

छत पर शिल्पा बनाएगी सेहत

इस वैनिटी की छत ओपन टैरेस की तरह बनाई गई, जिसे शिल्पा ने खुद तैयार करवाया है। दरअसल शिल्पा अपने फिटनेस को लेकर दीवानी हैं ये तो हम सब जानते ही हैं. लिहाजा मौका मिलते ही शिल्पा योगा या वर्क आउट के लिए सेट पर इसी वैनिटी की छत का इस्तेमाल करती हैं।

क्या है वैनिटी वैन

जानकारी के तहत वैनिटी वैन एक बहुत ही शानदार और आलीशान बस होती है, जिसमें घर जैसी सुविधा होती है, इसमे ऑफिस, टॉयलेट, बॉसरूम और बेड भी होता है और साथ ही शानदार स्मक लगी होती है, इस वैन का प्रयोग फिल्म स्टार्स शूटिंग के दौरान खाली समय में आराम करने के लिए करते हैं।

फिल्म स्टारों के पास यह वैन

बॉलीवुड के लगभग हर बड़े फिल्म स्टार्स के पास ये वैन है. जैसे कि सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और रितिक रोशन. इस वैन की कीमत 2 करोड़ से लेकर 10 करोड़ तक हो सकती है। भारत में सबसे आलीशान और महंगी वैनिटी वैन मुकेश अंबानी के पास है।

Next Story