बॉलीवुड

Bollywood एक्ट्रेस ने दिया खुलेआम S*X का ऑफर, देखे वीडियो

Bollywood एक्ट्रेस ने दिया खुलेआम S*X का ऑफर, देखे वीडियो
x
Bollywood एक्ट्रेस ने दिया खुलेआम S*X का ऑफर, देखे वीडियो! Bollywood actress openly offered S*X, watch video

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ फिल्म इश्क-विश्क में धमाल मचा चुकी शहनाज ट्रेजरीवाला (Shenaz Treasurywala) को शायद आप भूल चुके है. लेकिन शहनाज अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. अपनी सुंदरता से सबका मन मोहने वाली एक्ट्रेस शहनाज ने कई बॉलीवुड फिल्मे की है. शहनाज भले ही पर्दे से दूर हो चुकी है लेकिन अपनी अदाओ को लेकर हमेशा सोशल मीडिया में छाई रहती है. हाल ही में शहनाज का एक वीडियो तेजी से वायरल ही रहा है जिसमे शहनाज खुलेआम S*X का ऑफर दे रही है. चलिए इस लेख में जानते है पूरा सच.

शहनाज ने फिल्म इश्क-विश्क के अलावा 'लव का द एंड', 'डेल्ही-बेली', 'मैं और मिस्टर राइट', 'हम-तुम', 'उमर', 'आगे से राइट', 'रेडियो' 'वन लाइफ टू लिव' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.


वायरल हो रहे वीडियो में शहनाज एक प्रैंक करती हुई नजर आ रही है. जिसमे उन्होंने एक प्रेग्नेंट महिला होने का नाटक किया है. साथ में वो कुछ और कहते नजर आ रही है जिसे सुनकर आप खौफ खा बैठेंगे.


बता दे की वायरल वीडियो में शहनाज प्रेग्नेंट महिला होने के साथ-साथ नशे में धुत होने का नाटक कर रही है. साथ में वह सभी से S*X करने के लिए पूछ रही थीं. वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स इस वीडियो की खूब आलोचनाएं कर रहे थे.

Next Story