बॉलीवुड

Bollywood Actors Fitness: ये एक्टर कभी नहीं होंगे बूढ़े, भगवान का मिला है आशीर्वाद

Bollywood Actors Fitness: ये एक्टर कभी नहीं होंगे बूढ़े, भगवान का मिला है आशीर्वाद
x
Bollywood Actors Fitness: बॉलीवुड के एक्टर अनिल कपूर से लेकर कई बड़े सितारे जो बूढ़े होने का नाम नहीं ले रहे है.

Bollywood Actors Fitness: बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है जो बूढ़े होने का नाम नहीं ले रहे है. 50 की उम्र होने के बावजूद वो आज भी 20 के लगते है. लोगो की माने तो ये भगवान का आशीर्वाद लेकर आये है. बूढा होना तो दूर इनके चेहरे में ग्लो बढ़ता जा रहा हो.

Anil Kapoor: अनिल कपूर का चार्म आज भी बरकरार है. आज भी ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों में ही अनिल कपूर की एनर्जी देखते ही बनती है. इसकी वजह है अनिल कपूर का खुद पर बहुत ज्यादा ध्यान देना. अनिल अपने डेली रूटीन से लेकर खाने-पीने तक सब कुछ अच्छे से फॉलो करते हैं. वैसे आपको बता दें कि अनिल कपूर की उम्र 65 साल है और जल्द ही वो नाना भी बनने वाले हैं.

Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग, भाईजान कहलाने वाले सलमान खान का जलवा तो सालों से कायम है और समय के साथ वो जलवा कम होने की बजया बढ़ता ही जा रहा है. सलमान खान आज भी फिल्मों में ना सिर्फ लीड रोल प्ले कर रहे है. बल्कि वो कल भी सुपरस्टार थे और आज भी हैं.

Akshay Kumar: अब खिलाड़ी अक्षय कुमार के बारे में हम क्या कहें. इन्हें देख तो लगता है कि इन्होंने कभी भी बूढ़ा ना होने की कसम खा रखी है. सुबह 4 बजे उठने वाले और रात 9 बजे सो जाने वाले अक्षय कुमार अपने डेली रूटीन को अच्छे से मैनेज करते हैं. अच्छा खाते हैं और यही वजह है कि 54 साल के अक्षय आज भी दिलों की धड़कन हैं.

Aamir Khan: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी जल्द ही 60 साल के होने वाले हैं लेकिन उनके चेहरे और फिटनेस से उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. आज भी फिल्मों में सक्रिय आमिर खान यंग एक्ट्रेस संग खूब रोमांस करते नजर आते हैं.

Suniel Shetty: सुनील शेट्टी उन अभिनेताओं में से हैं जिन्हें इंडस्ट्री में 3 दशक से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. वहीं सुनील 60 साल के हो चुके हैं लेकिन इन्हें देखकर ये भला कौन कह सकता है कि इनकी उम्र इतनी ज्यादा है. सुनील शेट्टी की फिटनेस देख अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं.



Next Story