बॉलीवुड

Mithilesh Chaturvedi: नहीं रहें बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी, हार्ट अटैक से हुआ निधन

Mithilesh Chaturvedi: नहीं रहें बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी, हार्ट अटैक से हुआ निधन
x
Mithilesh Chaturvedi Passed Away: कोई मिल गया फेम और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है. उन्हें हार्ट अटैक आया था, लखनऊ में उन्होंने अंतिम सांस ली है.

Bollywood Actor Mithilesh Chaturvedi Passed Away: 'कोई मिल गया' फेम और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है. उन्हें हार्ट अटैक आया था, होमटाउन लखनऊ में उन्होंने अंतिम सांस ली है. खबर है कि वे लंबे समय से दिल की बीमारी से जूझ रहें थें. अभिनेता के निधन की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया में की है.

फिल्म 'कोई मिल गया', 'गदर: एक प्रेम कथा', 'सत्या', 'अशोका', 'ताल', 'बंटी और बबली', 'कृष' और 'रेडी' जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी ने लखनऊ में अंतिम सांस ली है. लखनऊ उनका होमटाउन है. वे दिल की बीमारी से जूझ रहें थें. हार्ट अटैक (Mithilesh Chaturvedi Heart Attack) आने के बाद उन्होंने 3 अगस्त को हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया.

मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi Died) के निधन की खबर मिलते ही पूरे बॉलीवुड और सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. उन्होंने 28 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. लेकिन सबसे अधिक पहचान उन्हें ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म 'कोई मिल गया' (Koi Mil Gaya) से मिली है. इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन (रोहित) के कंप्यूटर टीचर का किरदार प्ले किया था.

इसके अलावा उन्हें सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा', मनोज बाजपेयी की 'सत्या', शाहरुख खान की 'अशोका' समेत 'ताल', 'बंटी और बबली', 'कृष' और 'रेडी' जैसी कई और बढ़िया फिल्मों में देखा गया था.

खबर है कि मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी (Talli Joddi) नाम की वेब सीरीज में काम मिला था. इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे (Maninee De) नजर आने वाली थीं. बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ मिथिलेश ने थिएटर में भी काम किया था. थिएटर में उनके योगदान को काफी सराहा भी गया है. अफसोस है की एक बेहतरीन आर्टिस्ट अब हमारे बीच नहीं है.

Next Story