बॉलीवुड

Bobby Kataria Viral Video: प्लेन में बॉबी कटारिया का स्मोकिंग करते वीडियो वायरल, GDP ने गुंडई उतारने के निर्देश दिए

Bobby Kataria Viral Video: प्लेन में बॉबी कटारिया का स्मोकिंग करते वीडियो वायरल, GDP ने गुंडई उतारने के निर्देश दिए
x
Bobby Kataria Smoking In Plane Video: बॉबी कटारिया एक गुंडा है जो इंटरनेट में रील्स बनाकर अपनी गुंडई का भौकाल चमकाता है

Bobby Kataria Viral Video: इंटरनेट में अपनी गुंडई पर रील्स और वीडियो बनाकर भौकाल चमकाने वाला बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) बड़ी मुश्किल में फंस गया है. इंटरनेट में ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे Bobby Kataria प्लेन के अंदर बैठा हुआ है और स्मोकिंग कर रहा है. वहीं इसका एक और वीडियो इंटरनेट में वायरल हो रहा है जिसमे बॉबी कटारिया उत्तराखंड में सड़क के बीचो-बीच कुर्सी लगाकर बैठा है और शराब पी रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद उत्तराखंड के DGP ने जांच कर आरोपी बॉबी कटारिया के खिलाफ सख्त एक्शन लेने के लिए कहा है।

कौन है बॉबी कटारिया

Who Is Bobby Kataria: बॉबी कटारिया गुरुग्राम का रहने वाला है. अच्छी कद काठी है तो लोगों पर धौंस जमता है. फैमिली पैसे वाली है तो उसे कोई दिक्कत नहीं आती. बॉबी कटारिया 2017 से इंटरनेट की सुर्ख़ियों में आया जब से उसने गुरुग्राम और फरीदाबाद में पुलिस के खिलाफ कैम्पेन शुरू किया। वह विवादों के वीडियो बनाता था और उन्हें सोशल मिडिया में अपलोड करता था. फिर खुद से गुंडई करना शुरू कर दिया, लोगों को धमकाना, समाज का सो कॉल्ड रक्षक बनने जैसे काम और वीडियो में गाली देने के अलावा बॉबी कुछ नहीं करता। पुलिस के खिलाफ कैम्पेन चलाने के बाद गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस ने इसके खिलाफ मुकदमा भी किया था और कुछ दिन तक जेल में भी था.


बॉबी कटारिया प्लेन में सिगरेट पी रहा था

बीते 2-4 दिनों ने बॉबी कटारिया के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसमे वह देहरादून की सड़क में बैठकर शराब पी रहा है तो दूसरे वीडियो में एक प्लेन में बैठकर स्मोकिंग कर रहा है। दोनों वीडियो शूट कब हुए इसका पता पुलिस लगा रही है. वहीं उत्तराखंड DGP ने जांच के आदेश दिए हैं.

बॉबी कटारिया के मिलियन्स में फैंस

पहले लोग बॉबी कटारिया को एक बॉडी बिल्डर मानते थे, लेकिन उसने जब से पुलिस के खिलाफ कैम्पेन चलाया तभी से इसके फॉलोवर्स बढ़ना शुरू हो गए. फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब में बॉबी के मिलियन्स फॉलोवर्स हैं. और यह कई ब्रांड का प्रमोशन भी करता है.

Next Story