बॉलीवुड

बॉबी देओल की पत्नी ने कर दी सरेआम हरकत, दुनिया वाले दे रहे दिन-रात ताने, जानिए पूरी सारी सच्चाई

बॉबी देओल की पत्नी ने कर दी सरेआम हरकत, दुनिया वाले दे रहे दिन-रात ताने, जानिए पूरी सारी सच्चाई
x
बॉबी देओल का इन दिनों हर ओर भौकाल है. सिनेमा से लेकर ओटीटी तक पर वो छाए हुए हैं.

बॉबी देओल का इन दिनों हर ओर भौकाल है. सिनेमा से लेकर ओटीटी तक पर वो छाए हुए हैं. एनिमल के अबरार ने उन्हें बतौर विलेन बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में जाना-पहचाना चेहरा बना दिया है. एनिलम के इस किरदार को फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है. तभी तो वह साउथ की तीन फिल्मों कंगुवा, हरि हरा वीरा मल्लू और एनबीके 109 में बतौर विलेन बनकर आने वाले हैं. कंगुवा के उनके उधिरन के अवतार ने तो फैन्स की नींद ही उड़ाकर रख दी है. बॉबी देओल पत्नी तान्या ने सोशल मीडिया में हरकत की वजह से दुनिया वाले तान्या को ताने सुना रहे है कि उन्होंने सबके सामने अपने पति बॉबी के साथ ऐसा करके ठीक नही किया और कुछ लोगों का कहना है तान्या की इस हरकत से ऐसा लगता है कि दोनो के पति–पत्नी के रिश्ते में दरार आ रही है.

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल और तान्या की लव मैरिज हुई थी और परिवार की मर्जी से इस शादी को अंजाम दिया गया था. लेकिन आप जानते हैं बॉबी देओल और तान्या की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है. बात 1990 के दशक की है. बॉबी देओल अपने दोस्तों के साथ किसी रेस्तरां में पार्टी कर रहे थे. वहां तान्या पहले से ही मौजूद थीं. बस फिर क्या था दोनों के नैन मिले और पहली नजर वाला प्यार हो गया. प्यार परवान चढ़ा. बॉबी देओल और तान्या ने 1996 में शादी कर ली.

बॉबी देओल जो कि बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है वह इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसकी वजह उनकी पत्नी तान्या है. कुछ समय पहले ही भरी महफ़िल में सरेआम अपने पति बॉबी देओल के साथ ऐसी हरकत के दी जिसके बाद लोग ऐसा बोल रहे है कि दोनो के शादीशुदा जीवन में दरार आ गई है. हुआ कुछ ऐसा की अभी एक इवेंट के दौरान बॉबी देओल अपनी पत्नी को अपना हाथ दे रहे थे ताकि वह गिर ना जाए लेकिन उनकी पत्नी ने उनका हाथ नही पकड़ा और बिना बॉबी देओल का हाथ पकड़े ही खड़ी हो गई. बॉबी देओल की पत्नी तान्या की इस हरकत को वजह से दुनिया वाले तान्या को ताने सुना रहे है.

Next Story