बॉलीवुड

Bipasha Basu हाल में ही इस गुजरात डिश को टेस्ट किया, फोटो के साथ खूबसूरत नोट भी लिखा

Bipasha Basu हाल में ही इस गुजरात डिश को टेस्ट किया, फोटो के साथ खूबसूरत नोट भी लिखा
x
बिपाशा बसु खाने-पीने का बेहद शौक रखती हैं। ये अक्सर अपने फ्रेंड के साथ पार्टी का आनंद लेते हुए देखी जाती है।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) खाने-पीने का बेहद शौक रखती हैं। ये अक्सर अपने फ्रेंड के साथ पार्टी का आनंद लेते हुए देखी जाती है वही इनको पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ भी जमकर मस्ती करते हुए अक्सर पढ़ा और सुना जाता है। ऐसा माना जाता है कि बिपाशा बसु को गुजराती रेसिपी खूब भाती है।यही वजह है कि अपने खाने पीने के शौक को पूरा करने के लिए एक से बढ़कर एक डिश बनाना पसंद करती है। वही बिपाशा बसु को एक अच्छी शेफ भी माना जाता है। आपको मालूम होगा कि बिपाशा बसु इंस्टाग्राम (Bipasha basu instagram) पर 10.2 मिलियन फॉलोअर्स है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अभिनेत्री को चाहने की संख्या कितनी है।

बिपाशा बसु एक ऐसे सेलिब्रिटी में गिनी जाती है। जिनका सोशल मीडिया फील्ड से खासा ताल्लुक है। वही आप इससे वाकिफ है कि अभिनेत्री चाहे किसी पार्टी में फ्रेंड के साथ शिरकत कर रही हो या अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ क्वालिटी ऑफ टाइम स्पेंड कर रही हो। इन सबका जायजा आपको इनके सोशल मीडिया अकाउंट से मिल जायेगा। बिपासा के वर्तमान में 10.2 मिलियन इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स है। वही अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अपने अनफिल्टर्ड सिर्फ दिखाने से ये बिल्कुल पीछे नहीं हटती। जो लोग इन्हें फॉलो करते हैं उन्हें यह बखूबी पता है कि बिपासा को अभिनय के अलावा खाने पीने का बेहद शौक रखती है। ये आए दिन फैन फॉलोइंग के साथ चुनिंदा टेस्टी ट्रीट शेयर करती हैं। जिससे अभिनेत्री खुद अपने हाथों से बनाती हैं। इस बार बिपाशा ने सोशल मीडिया पर इस शानदार डिश को चुना चलिए जानते इसके बारे में और भी बहुत कुछ

अभिनेत्री ने हाल में ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा (The actress recently wrote in her Instagram story)

"मेरे पसंद #unhiyu के लिए रूपा पंडित और अर्जुन पंडित को बेहद धन्यवाद लविंग " प्रोड्यूसर और उनकी पत्नी बिपाशा बसु को अपने घर में बनी डिश के साथ एक बेहद दिलचस्प अंदाज में हार्डली नोट भी लिखकर भेजा।" जबकि गुजरात क्षेत्र में सर्दी जाने ही वाली है। ऐसे में आप चाहेंगे कि सीजन के अंत में डिश उंधियू का स्वाद चख ले"




गुजराती रेसिपी (Gujarati recipe) बिपाशा सब्जियों और मिक्स हर्ब और स्पाइस के साथ तैयार की जाती है। इस रेसिपी को पकाने की ट्रेडिशनल विधि के बारे में चर्चा करे तो 'उंधियू' नाम का शाब्दिक अर्थ उल्टा होता है। ये गुजरात की एक लोकल स्पेशलिटी डिश के रूप में गिना जाता है। वही ये डिश मुख्य तौर पर सक्रांति जैसे त्योहारों पर बनाया जाता है। वहीं सर्दियों के दौरान मार्केट में उपलब्ध मौसमी सब्जियों से इसे बनाया जाता है। इस डिस की एक और खासियत है कि इसे बेहद कम तेल और पर्याप्त पानी में कम गति से पकाने के तरीके का इस्तेमाल किया जाता है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story