बॉलीवुड

Bipasha Basu Pregnant: 43 की उम्र में प्रेग्नेंट हुईं बिपाशा बसु

Bipasha Basu Pregnant: 43 की उम्र में प्रेग्नेंट हुईं बिपाशा बसु
x
शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस बिपाशा बसु के प्रेग्नेंट (Bipasha Basu Pregnant) होने की खबर सामने आ रही है.

बॉलीवुड स्टार बिपाशा बसु (Bipasha Basu) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है. एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. बता दे की शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस बिपाशा बसु के प्रेग्नेंट (Bipasha Basu Pregnant) होने की खबर सामने आ रही है. बिपाशा बसु ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. बता दे की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है, साथ ही एक्ट्रेस ने एक फोटोज भी शेयर की जिसमे उन्होंने बेबी बंप दिखाया है.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर को देख फैंस काफी खुश हो रहे है. बता दे की बिपाशा बसु ने सिर्फ एक शर्ट पहनकर ये फोटोशूट करवाया है और उस शर्ट का भी सिर्फ एक ही बटन बंद किया हुआ है. बिपाशा के साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहे हैं. दोनों की फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.


बिपाशा का कमेंट

बिपाशा बसु ने इन फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया को जोड़ती है. हमें पहले की तुलना में थोड़ा ज्यादा कंपलीट हो गए हैं. हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे. सिर्फ दो के लिए बहुत ज्यादा प्यार, देखने में थोड़ा अनुचित लग रहा था. इसलिए हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे. ये हमारे प्यार की निशानी है, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारी खुशियों में इजाफा करेगा. आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. आप हमेशा हमारा हिस्सा रहेंगे. हमारे जीवन का हिस्सा बनने और हमारे साथ एक और सुंदर जीवन बनाने के लिए धन्यवाद.

Next Story