बॉलीवुड

44 साल की Bipasha Basu ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा! फटाफट देखे किसके जैसे दिखती है न्यू बेबी

44 साल की Bipasha Basu ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा! फटाफट देखे किसके जैसे दिखती है न्यू बेबी
x
Bipasha Basu Karan Singh Grover Daughter Photos: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस है.

Bipasha Basu Karan Singh Grover Daughter Photos: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस है. बता दे की हाल ही में एक्ट्रेस ने एक क्यूट बेटी को जन्म दिया है. बेटी बेहद ही खूबसूरत है. एक्ट्रेस ने 7 जनवरी को अपना पहला जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा भी दिखाया है. पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ एक्ट्रेस ने अपनी शानदार फोटो शेयर की है.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu New Photos) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ने कई फोटो वायरल की है. दरअसल इस मौके पर एक्ट्रेस के साथ उनके पति करण और बेटी दोनों मौजूद थे.


पहली फोटो में बिपाशा बेटी के साथ पोज दे रही हैं, एक्ट्रेस की लाडली ने आई लव मॉम वाली क्यूट ड्रेस पहनी है. इस फोटो में बिपाशा (Bipasha Basu Daughter Devi) ने देवी के चेहरे पर बड़ा-सा दिल वाला इमोजी लगा दिया है. दूसरी फोटो में मां-बेटी के साथ करण सिंह ग्रोवर भी दिखाई दे रहे हैं.


बिपाशा बसु (Bipasha Basu Instagram) ने लेटेस्ट फोटोज के साथ फैंस को थैंक्यू करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. बिपाशा ने लिखा, 'हम 3 हैं, यह बर्थडे बहुत अलग और बहुत खास था. आपकी शानदार विशेज और प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया, मैं आभारी हूं...'

Next Story