बॉलीवुड

Youtuber Bindass Kavya: घर से निकली यूटयूबर इटारसी में मिली, पिता की सूचना पर पुलिस ने लखनऊ ट्रेन से लिया अपने कब्जे में

Youtuber Bindass Kavya: घर से निकली यूटयूबर इटारसी में मिली, पिता की सूचना पर पुलिस ने लखनऊ ट्रेन से लिया अपने कब्जे में
x
Bindass Kavya News: पिता की डांट से नाराज होकर घर से निकली यूटयूबर स्टार को इटारसी की रेलवे पुलिस ने लखनऊ जाने वाली ट्रेन से अपने कब्जे में लिया है.

Youtuber Bindass Kavya News In Hindi: पिता की डांट 17 वर्षीय यूटयूबर स्टार को इतना नागवार लगी की वह नाराज होकर घर से निकल पड़ी। हालांकि उसे इटारसी की रेलवे पुलिस ने लखनऊ जाने वाले ट्रेन से अपने कब्जे में लिया। यूटयूबर स्टार (Youtuber) महाराष्ट्र की रहने वाली है। बताया जाता है कि वह लखनऊ जानें के लिए ट्रेन से निकली थी। लेकिन बेटी के घर पर नहीं मिली तो पिता ने बेटी के यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड कर दिया। इतना ही नही पुलिस और जनता से उन्होने तलाशने की मदद भी मांगी।

कुशीनगर एक्सप्रेस में मिली यूट्यूबर गर्ल

शिकायत के बाद औरंगाबाद पुलिस और रेलवे पुलिस किशोरी को खोजने में जुट गई। उसने सभी जगह पर इस बारे में सूचना दे दी। वहीं लखनऊ जाने वाली कुशीनगर एक्सप्रेस (Kushinagar Express) से यूट्यूबर गर्ल जा रही थी और पुलिस उसे अपनी सुरक्षा में लेकर परिजनों को सूचना दी। जहां उसके माता-पिता पहुंचे और उसे वापस ले गए।

यूटयूब पर लाखों में फॉलोअर्स

17 साल की किशोरी के यूटयूब पर 4.4 मिलियन यानी करीब 45 लाख फॉलोअर्स हैं। महाराष्ट्र समेत कई जगह उसके यूटयूब पर काफी चर्चित हैं। किशोरी का यूट्यूब चैनल इतना पॉपुलर है कि उसे जॉइन करने के लिए चार्ज देना पड़ता है। यह चार्ज अलग-अलग कैटेगरी में है।

लखनऊ का रहने वाला है परिवार

बताया जा रहा है लड़की का परिवार मूलतः उत्तर-प्रदेश के लखनऊ का रहने वाला है। लड़की के पिता का कहना था कि बेटी को यूं ही उन्होने डांट लगा दी जिससे वह लखनऊ अपने गृह ग्राम जा रही थी। वहीं बेटी को वे वापस औरगांबाद लेकर चले गए हैं।

Next Story