बॉलीवुड

Gadar 3 को लेकर BIG UPDATE

BIG UPDATE on Gadar 3
x

BIG UPDATE on Gadar 3

ग़दर 2 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है.

Gadar 3 Latest News: ग़दर 2 कल यानि 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने पहले ही दिन Gadar 2 Box Office Collection 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग ने दिल जीत लिया है. 'गदर 2' में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह बनकर पाकिस्तानियों के चीथड़े उड़ा दिए. सनी देओल की हर एक फाइट सीन को देखकर बॉक्स ऑफिस का मौहाल हिंदुस्तान की जय जयकार के नारे से गूँज उठा. सनी देओल के बेटे बने उत्कर्ष शर्मा यानि जीते ने भी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया. बाप बेटे की जोड़ी ने पाकिस्तानियो के छक्के छुड़ा दिए. Gadar 2 की पहले दिन मिले जनता से प्यार को लेकर उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म की Gadar 3 को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है.

Gadar 3 Kab Banegi | Gadar 3 Kab Release Hogi

ग़दर में धमाल मचाने वाले सनी देओल को लेकर एक बार उनके फैंस ने 'गदर 2' की मांग की थी. Gadar 2 के साथ सनी देओल ने शानदार वापसी की है. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर 2' को जनता द्वारा भरपूर प्यार मिल रहा है. कहा जा रहा है की अपनी बजट की कमाई ये फिल्म महज 3 दिन में पूरी कर लेगी. अगर गदर 2 ब्लॉकबस्टर बनती है तो फैंस गदर 3 की बात हो सकती है. एक्टर उत्कर्ष शर्मा का कहना है की Gadar 3 के बारे में 'अभी कुछ पता नहीं है.

Gadar 3 Release Date | Gadar 3 Kab Se Banegi

उत्कर्ष आगे कहते है की ग़दर 2 को बनाने में जब 20 साल लग गए. तो जाहिर है ग़दर 3 को बनाने में मेरी उम्र आधी से अधिक हो जाएगी. वैसे ग़दर 3 की कहानी के बारे में बात हो चुकी है. बस पता करना है की वो कहानी तैयार है या नहीं.

'गदर 3' के बारे में बात करते हुए उत्कर्ष ने कहा की ग़दर 2 अगर सफल होती है तो निश्चित तौर पर हम अगली बड़ी फ्रेंचाइजी के बारे में सोचेंगे. सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा, अमीषा पटेल के अलावा इस फिल्म में मनीष वाधवा, लव सिन्हा और सिमरत कौर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

Next Story