बॉलीवुड

Alia Bhatt की गोद भराई को लेकर अभी-अभी बड़ी अपडेट, एक क्लिक कर जाने

Alia Bhatt की गोद भराई को लेकर अभी-अभी बड़ी अपडेट, एक क्लिक कर जाने
x
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गोद भराई की तैयारी भी चल रही है.

Alia Bhatt Baby Shower: Ranbir Kapoor ने पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अभी-अभी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म, ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) दी है. फिल्म को वीस तो मिक्स्ड रिव्यू मिल रहे हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म छाई हुई है. बता दें कि रणबीर और आलिया ने पहली बार इस फिल्म में एक साथ काम किया है और इसी फिल्म से दोनों की लव स्टोरी भी शुरू हुई है.

आपको बता दें कि आलिया ने हाल ही में अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी. आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, उसमें वह एक अस्पताल में नजर आ रही थीं और उनके साथ अभिनेता व उनके पति रणबीर कपूर भी थे. आलिया भट्ट द्वारा मां बनने की खबर देते ही उनके फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया था.

अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गोद भराई की तैयारी भी चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सेरेमनी को आलिया और रणबीर की मां यानि सोनी राजदान (Soni Rajdan) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) मिलकर अरेंज कर रही हैं लिहाजा खास तैयारियां इस वक्त कपूर हाउस में चल रही हैं.

आलिया भट्ट की गोद भराई इसी महीने के आखिर में अच्छा सा मुहूर्त देखकर इस रस्म को किया जाएगा जिसकी गेस्ट लिस्ट लगभग तैयार हो चुकी है. वहीं इस ग्रैंड पार्टी को और भी खास बनाएंगी आलिया भट्ट की सहेलियां जिन्हें भी इनवाइट किया जाएगा. वहीं श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा भी इस सेरेमनी का हिस्सा होंगी.

Next Story