बॉलीवुड

Raj Kundra को लेकर बड़ी अपडेट, ऐसे बनाते थे अश्लील फिल्में और उसके बाद करते थे ये सब

Raj Kundra को लेकर बड़ी अपडेट, ऐसे बनाते थे अश्लील फिल्में और उसके बाद करते थे ये सब
x
Raj Kundra को लेकर बड़ी अपडेट, ऐसे बनाते थे अश्लील फिल्में और उसके बाद करते थे ये सब! Big update about Raj Kundra, used to make porn movies like this and after that used to do all this

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और विदेशी ऐप पर रिलीज करने के मामले में पिछले साल गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट ने राज को पुलिस हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था. कोर्ट में पुलिस ने कहा कि राज कुंद्रा अपने ऐप हॉटशॉट के जरिए अश्लील वीडियो डीलिंग कर रहे थे. बाद में राज कुंद्रा को जमानत मिल गई थी. इस मामले को लेकर राज कुंद्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत भी थे. साथ ही कुल 11 लोगो को गिरफ्तार भी किया गया था. बाद में सभी को जमानत में रिहा कर दिया गया था.

ऐसे बनाते थे वीडियो

राज कुंद्रा ने प्रकाश बक्शी के साथ मिल कर केनरिन नाम की कंपनी खोली थी. राज कुंद्रा और प्रकाश बक्शी ने करीब 8 से 10 करोड़ रुपए पोर्न ऐप्स पर खर्च किए थे. अश्लील फिल्मों के लिए बॉलीवुड में आई हुई नई लड़कियों का इस्तेमाल किया जाता था। मुंबई के अलग अलग इलाकों में बंगलों बुक करके इन फिल्म की शूटिंग होती थी और इन्हे दूसरे देश भेज दिया जाता था.

इसके बाद प्रकाश बक्शी की टीम बनाये हुए वीडियो को ऐप्स पर अपलोड करती थी. मुंबई पुलिस ने फरवरी 2021 को मुंबई के मड आइलैंड के एक बंगले में छापेमारी की और 5 लोगो को अश्लील फिल्म की शूटिंग करते हुए गिरफ्तार किया था.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story