बॉलीवुड

WWE Superstar का बड़ा बयान- 'मेरी जान लोगे तभी मुझे रोक पाओगे'

WWE Superstar का बड़ा बयान- मेरी जान लोगे तभी मुझे रोक पाओगे
x
WWE Superstar का बड़ा बयान- मेरी जान लोगे तभी मुझे रोक पाओगे! Big statement of WWE Superstar - If you know my life then you will be able to stop me

Liv Morgan ने हाल ही में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) के खिलाफ मिली जीत के बाद कुछ कहा है जो वाकई में चौका देने वाला है. ब्लिस के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद उन्होंने अन्य सुपरस्टार्स को एक गंभीर मैसेज भेजा है. उन्होंने कहा की मैं शानदार महसूस कर रही हूं। मैंने आज रात जो भी कहा वह किया। मैंने एलेक्सा ब्लिस को हराया जो अब तक अजेय चल रही थीं। मैं Money in the Bank जीतने जा रही हूं क्योंकि फिलहाल मेरा समय चल रहा है। मुझे वह ब्रीफकेस उतना ही जरूरी है जितनी कि मेरे लिए सांस लेना जरूरी है। मुझे यह हर किसी से अधिक जरूरी है। मुझे लगता है कि मैं पिछले साल ही तैयार थी, लेकिन हर चीज किसी कारण से होती है। मैं लैडर पर चढ़कर वह ब्रीफकेस लेने के लिए एकदम तैयार हूं क्योंकि मुझे ऐसा करने से रोकने के लिए आपको मेरी जान लेनी होगी।



यह मेरे लिए सबकुछ है। मुझे नहीं पता कि इसे शब्दों में कैसा बताऊं। मैंने अपना पूरा जीवन इसके लिए लगाया है। मेरे लिए सफलता हासिल करने के लिए यह सबकुछ है और मैं इसके सहारे ही अपने फैंस के पास जा सकती हूं जिन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया है। मेरे फैंस मेरे ऊपर इतना भरोसा दिखाया है कि मुझे लगता है कि मैं उन्हें कुछ नहीं दे पा रही हूं।


Next Story