बॉलीवुड

56 साल के सलमान खान के चाचा का बड़ा बयान, कहा- 2022 में सलमान खान करेंगे शादी? ये है दुल्हन

Salman Khan Marriage
x

Salman Khan Marriage

सलमान खान (Salman Khan) की शादी सालों से देश का सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है.

सलमान खान (Salman Khan) की शादी सालों से देश का सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है. सलमान खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने जाएं या बाहर यूं ही घूमते दिख जाएं, लोग उनसे 'शादी कब 'शादी कब कर रहे हो' सवाल जरूर पूछते हैं. सलमान के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं. हाल ही में सलमान खान के चाचा ने उनकी शादी के बारे में बयान जारी किया है. आपको बता दे की सलमान खान के चाचा इंदौर में रहते है.

इंदौर के पलासिया इलाके के खान कंपाउड में रहने वाले सलमान के ताऊ नईम खान बताते हैं कि बचपन में सलमान बहुत शरारती थे,दिनभर उछल कूद करना,पेड़ों पर चढ़ना और साइकल चलाना यही उनका काम था, जब उनके भाई मुंबई शिफ्ट हो गए तो गर्मी की छुट्टियों में सलमान इंदौर आते थे, तीनो चारों भाई खूब मस्ती करते थे. उन्होंने आगे कहा कि हम उन्हें घूमाने के लिए शिवाजी पार्क ले जाया करते थे,दोपहर में उनको कमरे के अंदर बंद करके रखते थे,और शाम 5 बजे ही घर से बाहर निकलने देते थे,क्योंकि गर्मी बहुत तेज होती थी,उनको अपने साथ सुला लेते थे वो बार बार पूछते थे,चाचा 5 बज गए क्या बाहर खेलने जाना है,इस तरह उनका मेरे से बहुत लगाव था.


नईम खान ने कहा कि अब वे 56 साल के हो गए हैं मेरी दुआ है कि वो सेंचुरी मारे, लेकिन मैं एक बात जरूर कहना चाहूंगा कि वो अब जल्द शादी कर लें, क्योंकि उसके छोटे भाइयों और बहन के बच्चे तक जवान हो गए हैं. ऐसे में सलमान को पीछे रहना ठीक नहीं. हालांकि उनका कहना है कि सलमान पठान का बच्चा है और पठान का बच्चा हमेशा जवान रहता है, इसलिए वो शादी कभी भी कर सकते हैं. पूरे परिवार की इच्छा है कि शादी करके अपने परिवार बसाएं. वे बताते हैं कि महेश्वर में शूटिंग के दौरान सलमान यहां आए थे, लेकिन शूटिंग में व्यस्तता की वजह से मुलाकात नहीं हो पाई थी. अरबाज जरूर आया था और उसने मेरे साथ खाना भी खाया था.

सलमान के चाचा नईम ने कहा की सलमान खान सीक्रेट शादी करेंगे. उन्होंने दुल्हन भी चुन ली है. वही चाचा की माने तो सलमान खान 2022 के लास्ट में फैंस को सप्राईज दे सकते है.

Next Story