बॉलीवुड

खुला बड़ा राज! जिन्दा है एक्ट्रेस दिव्या भारती की आत्मा? जानिए...

खुला बड़ा राज! जिन्दा है एक्ट्रेस दिव्या भारती की आत्मा? जानिए...
x
Divya Bharti बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस थी. 19 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

Divya Bharti बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस थी. 19 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस ने शोहरत और नाम कमाया था. बताया जाता है की आज भी दिव्या भारती की मौत एक पहेली है. उनकी मौत के बारे में किसी से सही सच नहीं मिल पाया है. कई साल बीतने के बाद भी दिव्या भारती की आत्मा का जिन्दा होना पाया गया है. मौत के बाद कई लोगों के साथ अजीब घटनाएं घटी। एक्ट्रेस का देहांत 5 अप्रेल, 1993 को हुआ था। दिव्या भारती 90 के दशक बेहतरीन अदाकाराओं में से एक थीं। उन्हें श्रीदेवी की हमशक्ल भी कहा जाता था। उनकी मां ने खुलासा किया की दिव्या उनके सपने में आती है.

अगर एक्ट्रेस जिंदा होतीं तो आज उनकी उम्र 50 साल होती। लेकिन कुदरत को कुछ और मंजूर था और महज 19 साल की उम्र में उनकी रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई। जैसे ही एक्ट्रेस का निधन हुआ तो उन्हें लेकर बी-टाउन में तरह-तरह की खबरें सामने आने लगीं। उस दौरान कहा जाता था कि दिव्या भारती कई साल तक लोगों के सपनों में आती थीं और उन्हें कुछ कहने की कोशिश करती थीं। हालांकि, वो क्या बताना चाहती थीं ये किसी को भी समझ नहीं आता था। इस बात का दावा खुद एक्ट्रेस की मां ने अपने एक इंटरव्यू में भी किया था।

उनके अलावा जर्नलिस्ट वर्धा खान ने भी यही बात कही थीं। बता दें, वर्धा खान अब दिव्या भारती के पति साजिद नाडियाडवाला की पत्नी हैं। दिव्या भारती से जुड़ी एक और कहानी है। फिल्म के सेट पर कई बार उनकी मौजूदगी का स्टार्स को एहसास हुआ है। ‘लाडला’ के सेट पर श्रीदेवी हर बार उसी लाइन पर अटक जाती थीं जहां पहले दिव्या अटका करती थीं। इसके बाद सेट पर पूजा हुई और फिर शूटिंग आगे बढ़ी।

शादी के 1 साल बाद ही अपार्टमेंट की खिड़की से गिरकर दिव्या की मौत हो गई। हालांकि वह कैसे गिरीं, उनकी मौत अत्महत्या थी या मर्डर इसका आजतक खुलासा नहीं हो पाया।

Next Story