बॉलीवुड

खुला बड़ा राज! अभिषेक बच्चन है ऐश्वर्या रॉय के दूसरे पति? ऐश्वर्या ने की थी पहले इनसे शादी....जाने पूरी खबर

खुला बड़ा राज! अभिषेक बच्चन है ऐश्वर्या रॉय के दूसरे पति? ऐश्वर्या ने की थी पहले इनसे शादी....जाने पूरी खबर
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन की पत्नी एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन की पत्नी एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. ऐश्वर्या रॉय बच्चन देश की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस होने का अवार्ड भी जीत चुकी है. शादी के बाद दोनों के एक बच्ची भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. अभिषेक बच्चन से पहले ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने पहले किसी से शादी कर ली थी. जिसके बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में खुलकर बताने जा रहे है. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों ने 20 अप्रैल 2007 में शादी की थी। दोनों की शादी की रस्में बच्चन परिवार के बंगले प्रतीक्षा में हुई थी। आज ऐश और अभिषेक की शादी को 17 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन जब ऐश्वर्या राय संग अभिषेक बच्चन की शादी हो रही थी। तब दोनों की शादी को लेकर कहा गया था कि दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाएगी।

शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाएगी इसकी वजह ऐश्वर्या राय के मांगलिक होना बताया जा रहा था। कई विद्वानों तक ने ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी रखी थीं। वहीं खबरें की अपना मांगलिक दोष हटाने के लिए ऐश्वर्या ने शादी से पहले एक खास विधि की थी।

शादी से पहले मांगलिक दोष को हटाने के लिए ऐश्वर्या राय ने विधिपूर्वक पीपल के पेड़ से शादी की थी। तााकि उनकी शादी से मांगलिक दोष हट जाए। इसी दौरान अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ काशी पहुंचे थे। जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ और संकट मोचन के दर्शन किए थे। खास बात ये थी कि बच्चन परिवार के साथ उस वक्त होने वाली बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं।

मंगलदोष से मुक्ति पाने के लिए संकट मोचन मंदिर में ही ऐश्वर्या ने पीपल के पेड़ से शादी की थी और अपना मांगलिक दोष हटाया था।

Next Story