बॉलीवुड

खुला बड़ा राज! बेटी आराध्या अभिषेक बच्चन को नहीं मानती अपना पिता? खुद आराध्या ने बता दिया सच...

खुला बड़ा राज! बेटी आराध्या अभिषेक बच्चन को नहीं मानती अपना पिता? खुद आराध्या ने बता दिया सच...
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन ने आज अलग पहचान बना रखी है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन ने आज अलग पहचान बना रखी है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन के पिता होने के बाद भी एक्टर ने खुद को साबित किया है. की वो खुद के दमपर इंड्रस्ट्री में राज कर रहे है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. यही नहीं अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन से शादी की है. शादी के बाद दोनों के एक बच्ची भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. आराध्या बच्चन ने हाल ही में खुलासा किया है की वो अपने पिता अभिषेक बच्चन को पिता नहीं मानती है. इस आर्टिकल में इस खबर के बारे में हम आपको खुलकर बताने जा रहे है.

सामने आई ये वजह?

अभिषेक बच्चन अक्सर मीडिया में छाए रहते है. अभिषेक बच्चन ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या रॉय को अभिषेक बच्चन बेहद ज्यादा प्यार करते है. अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को काफी लाड और प्यार के साथ में बड़ा कर रहे है. अभिषेक बच्चन ने कहा है की वो अपनी बेटी आराध्या को सिर्फ बेटी नहीं मानते है.

जीवन का ये बड़ा खुलासा

आराध्या बच्चन ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. आराध्य ने बताया की वो अपने पिता अभिषेक बच्चन को बहुत प्यार करती है. वो उन्हें बेहद ज्यादा सपोर्ट करते है. आरध्या ने कहा की पिता अभिषेक वो अपनी बेटी को सिर्फ बेटी नहीं मानते है वही उनकी बेटी भी उनको पिता नहीं मानती है तो आपको बता दे की दोनों ने ऐसा इस वजह से कहा है की दोनों एक दूसरे को दोस्त भी मानते है. अभिषेक का मानना है की उनकी बेटी जब भी किसी मुसीबत में हो तो वो सबसे पहले अपने पिता को याद करे इसी कारण वो चाहते है की उनकी बेटी उनको दोस्त माने वही वो उनको पिता की तरह भी प्यार करे.


Next Story