बॉलीवुड

सालो बाद खुला बड़ा राज! ऐश्वर्या नहीं करती थी अभिषेक को पसंद, अपनी उम्र से 15 साल बड़े आदमी से करती थी प्यार, जानिए पूरा सच

सालो बाद खुला बड़ा राज! ऐश्वर्या नहीं करती थी अभिषेक को पसंद, अपनी उम्र से 15 साल बड़े आदमी से करती थी प्यार, जानिए पूरा सच
x
बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय हमेशा अपने रिश्तों और रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया और चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं.

बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय हमेशा अपने रिश्तों और रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया और चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं. ऐश्वर्या हमेशा सोशल मीडिया में चर्चा के विषय बनी हुई हैं. ऐश्वर्या राय के पहले प्यार के बारे में किसी और ने नही बल्कि उनकी खास दोस्त ने ही सभी को बताया हैं की ऐश्वर्या राय को पहला प्यार किसी और से नही बल्कि स्कूल के मास्टर से ही गया था. जिसके बारे में आज हम आपको विस्तार से बताने जा रहे है.

जब ऐश्वर्या कॉलेज में पढ़ा करती थीं तो हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना था लेकिन उनका दिल किसी और के लिए ही धड़कता था। इसका खुलासा उनकी कॉलेज फ्रेंड शिवानी ने उनके पुराने दिनों की यादों का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि कॉलेज में भी ऐश्वर्या ही सबसे सुंदर लड़की थीं। हर कोई उनपर फिदा था। लेकिन ऐश को अपने फिजिक्स टीचर पर क्रश था। कॉलेज में ऐश्वर्या की नजरें बस उन्हीं को ढूंढती थीं। जिन्हें इंप्रेस करने के लिए ऐश्वर्या सबसे आगे वाली सीट पर बैठा करती थी। हालांकि, कॉलेज से निकलने के बाद उनका क्रश भी बदल गया।

दरअसल, फिल्मों में आने के बाद ऐश्वर्या की जिंदगी में प्यार की दस्तक हो गई। फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान ऐश्वर्या को सलमान से प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए। हालांकि, जल्द ही दोनों का रिश्ता टूट गया। उसके बाद उनका विवेक ओबेरॉय से जुड़ा। उनके साथ ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला। फिर उनकी जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई और कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली।

Next Story