बॉलीवुड

खुला बड़ा राज! 24 साल की अंजलि अरोड़ा ने BJP नेता से रचाई चोरी-छिपे शादी? एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट कर बताई सच्चाई

खुला बड़ा राज! 24 साल की अंजलि अरोड़ा ने BJP नेता से रचाई चोरी-छिपे शादी? एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट कर बताई सच्चाई
x
Anjali Arora Akash Sansalwal Ki Shadi: सोशल मीडिया सेंसेशन और 'कच्चा बादाम गर्ल' के नाम से फेमस एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

Anjali Arora Marriage, Anjali Arora Ki Shadi: सोशल मीडिया सेंसेशन और 'कच्चा बादाम गर्ल' के नाम से फेमस एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वही अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड आकाश सनसनवाल के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती हैं। दरअसल अंजलि अरोड़ा ने 1 अप्रैल 2024 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसके बाद से फैंस के बीच उनकी शादी को लेकर खलबली मच गई।

अंजलि अरोड़ा हाल ही में सबसे ज्यादा फेमस एक्ट्रेस है. अंजलि अरोड़ा ने लॉकअप में भी लाइव शो किया था. जिसके बाद उनको अच्छी खासी फैंस फॉलोविंग मिली थी. दरअसल हाल ही में यानि 1 अप्रैल 2024 को अंजलि अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड आकाश सनसनवाल के साथ शादी का पोस्ट शेयर कर अगले ही पल में वीडियो साझा कर इसकी सच्चाई बताई और कहा कि वह शादी नहीं कर रही हैं। उन्होंने 1 अप्रैल के दिन लोगों का अप्रैल फूल बनाया और फैंस के साथ बड़ा वाला प्रैंक किया है। अंजलि ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन पर लिखा, 'कैसा लगा मेरा मजाक?' और हंसने वाला इमोजी भी लगाया था.

अंजलि अरोड़ा ने वीडियो में कहा कि, 'मुझे माफ कीजिए लेकिन अप्रैल फूल बनाने का मिशन हमारा कामयाब हो गया। मुझे फैंस के बधाई के बहुत सारे मैसेज आ रहे थे इसलिए मैंने बिना देर किए सबको सच बता दिया। जी हां ये सच है कि हम दोनों की कोई शादी नहीं हो रही है। मेरा फिलहाल शादी करने का कोई भी प्लान नहीं है।'

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story