बॉलीवुड

शादी के पहले 30 साल की Kiara Advani के साथ हुआ बड़ा कांड, इस वीडियो के वायरल होने के बाद हो रही शर्मिंदा, होने वाले पति Sidharth Malhotra भी हुए गुस्से में आग बबूला

kiara advani sidharth malhotra
x

kiara advani sidharth malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra ) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की मशहूर सितारे है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra ) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की मशहूर सितारे है. दोनों कई सालो से एक दूसरे को डेट कर रहे है. कई सालो से दोनों सितारे अपने रिलेशनशिप की वजह से लगातार चर्चा में हैं. हालांकि दोनों ने आज तक अपना रिश्ता कंफर्म नहीं किया है. लेकिन दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं, जिससे ही दावा किया जाता है कि दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. वहीं, अब सिद्धार्थ और कियारा की शादी के खबरें भी आनी शुरू हो गई हैं। इन सबके बीच दोनों की शादी पर एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि अगले साल कपल शादी करेगा.

अभी हाल ही में एक्ट्रेस की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में सामने आ रहा है जिसके बाद एक्ट्रेस को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है. वही इस वीडियो को देख होने वाले पति सिद्धार्थ मल्होत्रा भी गुस्से में आ बबूला हो गए है.

दरअसल, कियारा (Kiara Advani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रहा है जिसमें वो अपनी छोटी ड्रेस से परेशान होती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वीडियो में बैठते समय एक्ट्रेस का अंडरवियर भी नजर आ जाता है.


एक इवेंट के लिए कियारा ने पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. वो ड्रेस इतनी छोटी थी कि खुद कियारा भी उसमें सहज महसूस नहीं कर रही थीं. कुर्सी पर बैठीं कियारा जैसे ही अपने पैर पर दूसरा पैर रखती है तभी वो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

2023 में लेंगे 7 फेरे

बता दें कि बीते दिनों सिद्धार्थ और कियारा की शादी पर एक और रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि सिद्धार्थ और कियारा अगले साल शादी के बंधन में बंधेंगे। इस रिपोर्ट में कहा गया था कि सिद्धार्थ और कियारा 2023 के अप्रैल महीने में शादी के बंधन में बंधेगे। लेकिन दोनों की शादी पर सामने आई नई रिपोर्ट ने फैंस को खुश कर दिया है।

Next Story