बॉलीवुड

58 साल के सलमान खान का बड़ा खुलासा! बिन शादी के बनना चाहते है पिता? खुद बताई वजह

58 साल के सलमान खान का बड़ा खुलासा! बिन शादी के बनना चाहते है पिता? खुद बताई वजह
x
बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं.

Salman Khan On Being A Father: बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ उनका एक इंटरव्यू भी जमकर वायरल हो रहा है. हाल ही में सलमान खान मशहूर शो आप की अदालत में नजर आए थे. इस अवसर पर उन्होंने कई विषयों पर बात की है, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शादी करना चाहते हैं, तब उन्होंने कहा, ‘जी हां, यह योजना तो है लेकिन यह बहू के लिए ना होकर एक बच्चे के लिए थी.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही बताया कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद है. वो पिता बनना चाहते हैं. हालांकि अपनी इस ख्वाहिश को पूरा करने में उन्हें कानून बदल जाने से दिक्कत आ रही है.

इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा कि उनका काफी टाइम से पिता बनने का प्लान है और वो बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. इसके अलावा सलमान ने अपनी शादी को लेकर भी बात की है.

सलमान खान ने करण जोहर के दो बच्चों के पिता होने पर कहा- ‘वही मैं कोशिश कर रहा था लेकिन वो लॉ शायद चेंज हो गया है, तो अब देखेंगे. मुझे बच्चों का बड़ा शौक है. आई लव किड्स. लेकिन किड्स जब आते हैं तो मां भी आती है. मां उनके लिए बहुत अच्छी है. हमारे घर में मां ही मां पड़ी है सर! हमारे पास पूरा जिला है, पूरा गांव है वो उनका अच्छा खयाल रख लेंगी, लेकिन उनकी मां, जो रियल मां होंगी वो मेरी पत्नी होगी’.

Next Story