बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय-अभिषेक के तलाक की खबरों के बीच बड़ा खुलासा, अकेले बेटी आराध्या बच्चन को पाल रही ऐश्वर्या रॉय?

ऐश्वर्या राय-अभिषेक के तलाक की खबरों के बीच बड़ा खुलासा, अकेले बेटी आराध्या बच्चन को पाल रही ऐश्वर्या रॉय?
x
इन दिनों मीडिया में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर खूब खबरें चल रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan Divorce: इन दिनों मीडिया में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर खूब खबरें चल रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. पहले जानकारी आई कि अभिनेत्री ने पति का घर छोड़ दिया है। जिसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तनाव की खबरें लगातार आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि बहूरानी ऐश्वर्या का सासू मां जया बच्चन के साथ भी सबकुछ ठीक नहीं है. बड़ा खुलासा हुआ है की आराध्या बेटी का अकेले लालन पालन ऐश्वर्या रॉय के द्वारा किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो ऐश्वर्या के ससुराल छोड़ने की अफवाहों, अटकलों को खारिज कर देता है। वीडियो के आधार पर सच्चाई यह है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों ने 2018 में ही अमिताभ बच्चन के 'जलसा' के अलावा अपना एक घर ले लिया था। जिसका नाम 'वत्सा' है। जहां वो कभी कभार जाते रहते है.

अभिषेक ने किया खुलासा

अभिषेक ने बताया कि वो अपने काम की वजह से अपनी बेटी को ज्‍यादा समय नहीं दे पाते हैं इसलिए आराध्‍या ज्‍यादातर टाइम अपनी मां के साथ ही रहती है और उसे भी वो बहुत अच्‍छा लगता है इसलिए उन्‍होंने बेटी की परवरिश की ज्‍यादा जिम्‍मेदारी ऐश को ही सौंप रखी है।

Next Story