बॉलीवुड

अरबाज़ खान की शादी के बाद हुआ बड़ा खुलासा, पहले से शादीशुदा हैं सलमान खान, दुबई में रहती हैं पत्नी और 17 साल का बेटी, जानें सच्चाई

अरबाज़ खान की शादी के बाद हुआ बड़ा खुलासा, पहले से शादीशुदा हैं सलमान खान, दुबई में रहती हैं पत्नी और 17 साल का बेटी, जानें सच्चाई
x
सलमान खान पहले से शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी दुबई में रहती हैं. यही नहीं एक्टर का 17 साल की बेटी भी है.

Salman Khan Ki Shadi: अरबाज खान और शूरा खान की शादी पिछले महीने हो गई है. मलाइका अरोड़ा से अलग होने के करीब 6 साल बाद अरबाज की जिंदगी में शूरा दूसरी पत्नी बनकर आई हैं। शादी में अरबाज खान के परिवार के अलावा इंडस्ट्री के कई दोस्त और करीबी लोग शरीक हुए। अब अरबाज और शूरा ने अपनी शादी की पहली झलक सबको दिखाई है।

अरबाज ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, 'हमारे अपनों की मौजूदगी में मैंने और मेरी प्रेमिका आज से हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ हो चुके हैं। इस खास दिन पर आप सबके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है। अरबाज़ खान की शादी के बाद बड़ा खुलासा सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक सलमान खान पहले से शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी दुबई में रहती हैं. यही नहीं एक्टर का 17 साल की बेटी भी है.


अरबाज़ खान की शादी के पहले सोशल मीडिया पर ये खबर खूब सुर्खियां बटोर रही थी कि सलमान खान शादीशुदा हैं. दुबई में उनकी एक पत्नी और 17 साल का एक बेटी रहती है. खबर ये भी थी कि दुबई में रहने वाली सलमान की वाइफ का नाम नूरी है. इन खबरों को ट्विटर और फेसबुक पर भी खूब शेयर किया गया और लोग अलग-अलग बातें कर रहे थे.

वायरल तस्वीर में जिस लड़की को सलमान खान की पत्नी बताया जा रहा है वो दुबई की एक सेलिब्रिटी हैं. वे दुबई के बिजनेसमैन सैफ अहमद बेलहासा की पत्नी सारा बेलहासा हैं.

Next Story