बॉलीवुड

हुआ बड़ा खुलासा! आमिर खान की फिल्म 'Laal Singh Chaddha' होगी फ्लॉप? वजह आई सामने

हुआ बड़ा खुलासा! आमिर खान की फिल्म Laal Singh Chaddha होगी फ्लॉप? वजह आई सामने
x
आमिर खान की फिल्म 'Laal Singh Chaddha' अब बॉलीवुड की लाज बचाएंगी या फ्लॉप हो जाएगी।

Aamir Khan Upcoming Movie Laal Singh Chaddh, Aamir Khan, naga chaitanya, laal singh chaddha movie release date, laal singh chaddha release date, laal singh chaddha real story, Laal Singh Chaddha trailer, Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म 'Laal Singh Chaddh' इन दिनों सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही है. बता दे की एक्टर Aamir Khan की फिल्म अगले महीने रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म से लोगो को बेहद उम्मीद है. क्योकि बॉक्स ऑफिस में आ रही बॉलीवुड फिल्मे इन दिनों फ्लॉप हो रही है. ऐसे में इस फिल्म को लेकर बेहद चर्चा हो रही है. वही हमेशा विवादों में घिरे एक्टर कमाल आर खान ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट को टेंशन दे दी है. एक बार उन्होंने इस फिल्म को फ्लॉप बताया है.

KRK ने दावा करते हुए कहा की 'लाल सिंह चड्ढा' से जुड़कर साउथ के एक्टर नागा चैतन्य पछता रहे है. वो एक भी खुश नहीं है. एक्टर ने ये कहा की नागा चैतन्य को इस फिल्म के फ्लॉप होने की चिंता कई समय से सत्ता रही है. KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा की 'नागा चैतन्य के एक क्लोज़ फ्रैंड जो कि एक डायरेक्टर भी हैं, उसने ये सारी बाते मुझे बताई है.


आमिर खान पर भयंकर बिफरे KRK

KRK ने सुपरस्टार आमिर खान को लेकर बस ये नहीं कहा- आगे एक्टर ने ये भी कहा की नागा चैतन्य का घर कोई और नहीं बल्कि एक्टर आमिर खान ने ही तोडा है. एक्टर ने कहा की नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के डिवोर्स के लिए पूरी तरह आमिर खान दोषी है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे नागा चैतन्य और समांथा की पूरी स्टोरी के बारे में पता चल गया है, उन्होंने कहा कि आमिर खान ने नागा चैतन्य को अपनी वाइफ सामंथा रुथ प्रभु को डिवोर्स देने के लिए फोर्स किया था, वहीं उन्हें इसके लिए मना भी लिया है।

KRK ने आगे कहा की आमिर खान ब्लैक हार्ट हैं, उनका दिल बहुत काला है. वो किसी के सेज नही है. ऐसे इंसान की फिल्म हिट होने का सवाल ही नहीं है. वही KRK ने कहा की लाल सिंह चड्ढा का जल्द ही रिव्यू पेश करूंगा।

Next Story