बॉलीवुड

बड़ी खबर! शादी के 21 महीने बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लेंगे तलाक़? इस एक्टर ने किया खुलासा...

बड़ी खबर! शादी के 21 महीने बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लेंगे तलाक़? इस एक्टर ने किया खुलासा...
x
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज इंड्रस्ट्री के माने जाने कप्लस है. दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी रचा ली थी.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Divorce: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज इंड्रस्ट्री के माने जाने कप्लस है. दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी रचा ली थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल की थी. रणबीर और आलिया आज ख़ुशी की जिंदगी जी रहे है. शादी के 21 महीने बाद क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तलाक़ लेने वाले है? ऐसा दावा एक एक्टर ने किया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है.

दरअसल ये दावा किसी और ने नहीं बल्कि केआरके ने किया था. KRK ने रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की शादी होने से पहले कह दिया था की उनका तलाक हो जाएगा। केआरके ने ट्वीट कर दावा किया था कि दोनों का तलाक़ हो जायेगा जिसके बाद एक्टर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए था.


KRK ने ट्ववीट कर कहा था की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी लगभग 2022 के आखिरी तक होगी। लेकिन रणबीर कपूर शादी के बाद 15 साल के भीतर आलिया को तलाक दे देंगे!' लेकिन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में ऐसे कमेंट को लेकर उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं।


एक यूजर ने लिखा, 'प्रभु आप महान हो...बताओ मेरी शादी और फिर तलाक कब होगा? दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप हमेशा गलत अनुमान ही क्यों करते हो, कुछ अच्छा नहीं बोल सके।' वहीं , एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सलमान खान ने छोड़ दिया जो बाकियों से भी पंगे ले रहा है।'

Next Story