बॉलीवुड

Big News: सांप का खून क्यों पीते है Anil Kapoor?

Big News: सांप का खून क्यों पीते है Anil Kapoor?
x
सांप का खून क्यों पीते है Anil Kapoor? Why does Anil Kapoor drink snake blood? .बॉलीवुड के माने जाने एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'थॉर' की शूटिंग में व्यस्त है.

नई दिल्ली : बॉलीवुड के माने जाने एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'थॉर' की शूटिंग में व्यस्त है. वैसे तो अनिल कपूर अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. आपको बता दे की 65 साल की उम्र में भी अनिल 30 साल के लगते है. बता दे की 65 साल की उम्र होने के बावजूद अनिल कपूर बुड्ढे नहीं हो रहे है और न ही उनके चेहरे में किसी तरह की सिकुड़न दिखाई दे रही है.

अनिल कपूर की उम्र मानो थम सी गई है. अनिल कपूर की फिटनेस देख फैंस उनसे रोज उनके फिट होने के सवाल पूंछते है. अनिल की फिटनेस देख सभी चौक जाते है की आखिरकार अनिल कपूर की उम्र कैसे थम गई है. बता दे की अनिल कपूर अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में नजर आये थे. इस दौरान फैंस ने उनकी फिटनेस को लेकर अलग-अलग प्रतक्रिया दी थी.


वायरल वीडियो में फैन्स ने अनिल कपूर की उनकी उम्र का राज पूछा था. कई फैन्स ने कहा कि वह प्लास्टिक सर्जन के साथ रहते हैं तो कोई ने कहा कि वह सांप का खून पीते हैं. वहीं कुछ फैन्स बोले कि वह जवान पैदा हुए थे. इस पर अनिल कपूर का भी बहुत ही मजेदार रिएक्शन देखने को मिला.


अनिल ने दिया था ये जवाब

फैंस का सवालो का जवाब देते हुए अनिल ने कहा की हर कोई अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव से गुजरता है लेकिन मैं खुशकिस्मत रहा हूं. दिन में 24 घंटे होते हैं, अगर आप दिन में एक घंटे के लिए भी अपने केयर नहीं कर सकते तो फिर इसके क्या मायने रह जाते हैं.'

Next Story