बॉलीवुड

क्या सच में! Shubman Gill और Sara Tendulkar करेंगे शादी? पिता सचिन तेंदुलकर ने दिया संकेत

sara_shubhman
x

sara_shubhman

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) जल्द सगाई करने वाली है.

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. पटौदी खानदान से वास्ता रखने वाली सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. बताते चले ही एक्ट्रेस का नाम इनदिनों क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ जोड़ा जा रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. कई मौके पर दोनों को साथ देखा गया. जिसके बाद अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया में बवाल मचा रहे है. बताते चले की इससे पहले शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जुड़ रहा था. हालांकि अब ये खबर सामने आ रही है की सारा तेंदुलकर और शुभमन जल्द ही सगाई करने वाले है.

शुभमन सारा तेंदुलकर की होने वाली है सगाई

बताते चले की अभी पिछले मैच में शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ पारी खेली थी. इससे पहले जब वो मैच के दौरान फील्डिंग कर रहे थे. तब फैंस सारा-सारा के नाम से चिल्ला रहे थे. जब भीड़ ने तेजी से नाम चिल्लाया तो कुछ देर बाद शुभमन ने हाँथ हिलाकर दर्शको को धन्यवाद किया.

दरअसल कुछ महीने पहले शुभमन गिल एक शो में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा की वो एक मशहूर लड़की को डेट कर रहे है. जिसका नाम सारा अली खान है. शुभमन ने कहा की वो बॉलीवुड में सबसे फिट एक्ट्रेस है. खैर शुभमन की इस बात पर एक्ट्रेस ने कुछ नहीं कहा. लेकिन फिर दोनों को विदेश में रेस्तरां में लंच डेट देखा गया था. जहाँ से दोनों के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगी थी.


वायरल ट्वीट

दरअसल शुभमन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 208 रन बनाए। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन ट्वीट्स की सच्चाई तो सबको पता है लेकिन यूजर्स काफी इंटरेस्ट ले रहे है इन मजेदार पोस्ट पर। ये सगाई वाला ट्वीट 150 k से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों को अंदाजा हो गया है पोस्ट लिखने वाले को शायद दोनों सारा में कंफ्यूजन हो गई है। जिसके चलते उसने सचिन की बेटी से शुभमन का रिलेशनशिप बता दिया।

Next Story