बॉलीवुड

अभी-अभी टाइगर श्रॉफ से जुडी बड़ी खबर, एक्टर की बिगड़ी तबीयत, चेकअप हुआ चालू, फटाफट जाने लेटेस्ट अपडेट

Tiger Shroff
x

Tiger Shroff

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों सोशल मीडिया में छाए रहते है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों सोशल मीडिया में छाए रहते है. आपको बता दे की एक्टर ने अपने दम पर जो मंजिल पाई है उसे पाने में लोग पीढ़िया बिता देते है. जबरदस्त एक्शन के लिए मशहूर एक्टर को चाहने वाले लाखो करोड़ो में है. आपको बता दे की हाल ही में एक्टर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमे एक्टर को इस हालत में देख फैंस काफी हैरान है.

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का हाल ही में वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक्टर बीमार दिखाई दे रहे हैं. हम देख सकते हैं वायरल वीडियो में दिख रहा है की एक्टर अपना चेकअप करवा रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस परेशान है. वही फैंस एक्टर के ठीक होने की दुआ कर रहे है.

वायरल वीडियो में एक्टर ने कैप्शन में लिखा है की एक्शन हीरो की जिंदगी का एक और दिन. टाइगर पाजामा पहने सोफे पर लेटे हुए हैं और एक डॉक्टर उनका ब्लड प्रेशर चेक कर रहे हैं. अब टाइगर की ये हालत देख उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. वहीं, बात करें टाइगर की अगली फिल्म के बारे में तो जल्द ही वो हीरोपंती 2 में दिखाई दिए थे.


इसके अलावा उनकी फिल्म गणपत भी इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में टाइगर और कृति सेनन लीड रोल में हैं. इन दोनों फिल्मों के अलावा सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'रैम्बो' में नजर आने वाले हैं. टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं ​हो रही हैं. हालांकि फिल्म में एक्टर के साथ कौन की एक्ट्रेस नजर आएंगी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Next Story