बॉलीवुड

बड़ी खबर! 49 साल की उम्र में दूसरी बार दुल्हन बनेगी करिश्मा कपूर? मुंबई के बड़े बिजनेसमैन के साथ लेंगी 7 फेरे

Karisma Kapoor Second Wedding
x

Karisma Kapoor Second Wedding

Karisma Kapoor Second Wedding: 90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Karisma Kapoor Second Wedding: 90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. 49 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती है. करिश्मा कपूर ने बड़े बिज़नेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. शादी के कुछ साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे. एक्ट्रेस ने संजय के ऊपर मारपीट सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे. इन दिनों करिश्मा कपूर फिर अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। ये दावा कही नहीं बल्कि हमारे पडोसी देश पाकिस्तान के द्वारा किया जा रहा है. दरसअल पाकिस्तान के एक बड़े पत्रकारने दावा किया है की करिश्मा कपूर का अफेयर मुंबई के एक बिजनेसमैन के साथ चल रहा है, जिससे एक्ट्रेस जल्द शादी करने वाली हैं’।

पाकिस्तान के इस पत्रकार ने दावा कर कहा है की उसकी बात में सच्चाई है. खैर इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में देखने को मिल जायेगा.

अफेयर की खबरें सोशल मीडिया में वायरल Karishma Kapoor Ki Shadi

दरअसल कुछ समय पहले एक्ट्रेस करिश्मा कपूर फ़्रांस टूर में गई हुई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने कई फोटो सोशल मीडिया में वायरल की थी. हालांकि सारी तस्वीरें उनकी अकेले की थी. लेकिन पाकिस्तान के पत्रकार ने दावा किया है की इस हॉलीडे पर एक्ट्रेस अपने मिस्ट्री मैन के साथ गई थीं। पत्रकार ने जिस बिज़नेसमैन की बात की है वो संदीप तोषनीवाल है. वही ये भी कहा जा रहा है की दोनों अब अलग हो गए है.



2003 में हुई थी पहली शादी

करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था. इसके बाद दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया था। ह

Next Story