बॉलीवुड

बड़ी खबर! 56 साल के अरबाज़ खान के साथ दूसरी शादी करने पर मुश्किल में पड़ी शूरा खान की जान? जानिए पूरी अपडेट

बड़ी खबर! 56 साल के अरबाज़ खान के साथ दूसरी शादी करने पर मुश्किल में पड़ी शूरा खान की जान? जानिए पूरी अपडेट
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरबाज़ खान ने मॉडल और आर्टिस्ट शूरा खान से शादी नवम्बर 2023 में शादी रचा ली है.

Shura Khan Arbaaz Khan Ki Shadi: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरबाज़ खान ने मॉडल और आर्टिस्ट शूरा खान से शादी नवम्बर 2023 में शादी रचा ली है. शादी के बाद से ही शूरा खान मुसीबत में पड़ गई है. ये नाम जानते हैं ? दरअसल शूरा खान अरबाज़ खान से शादी करने के बाद से ही चर्चे में बनी हुई है. शादी के बाद से ही शूरा के पीछे पैपराजी पड़ गए है. अरबाज खान की पत्नी होने के नाते शूरा खान के पीछे पैपराजी पड़ गए है. शादी के बाद से ही पैपराजी इस कदर पीछे पड़े रहते है जिससे शूरा खान परेशान हो गई है. शूरा का एक एक्सप्रेशन पाने केलिए पैपराजी दिनरात उनकी पीछा कर रहे है.

बताते चले की अरबाज़ खान की पत्नी शूरा खान एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ काम करती है. कई मौके पर एक्ट्रेस रवीना के साथ उन्हें देखा गया है. दोनों की अच्छी खासी बॉन्डिंग भी है. शूरा का अरबाज़ खान से शादी करने के बाद अचानक से सब कुछ बदल गया है. 24 दिसंबर से पहले तक शूरा को कोई नहीं जानता था. लेकिन अब शूरा के पीछे पैपराजी भागते नजर आ रहे है.



दूसरी शादी में अरबाज खान और शूरा खान का आउटफिट बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. लुक की बात करें तो अरबाज जहां फ्लॉवर पैटर्न लुक में डैशिंग लग रहे हैं तो वहीं शूरा खान फ्लॉवर प्रिंट लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस पोस्ट पर सभी ने नई जोड़ी को बधाई दी है.

Next Story