बॉलीवुड

BIG News: जिन्दा है Poonam Pandey?

BIG News: जिन्दा है Poonam Pandey?
x
Poonam Pandey Ki Maut: पूनम पांडे बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल है. विवादों में अक्सर घिरी रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे के अचानक निधन की खबर सुन पूरे देश में सन्नाटा फ़ैल गया.

Poonam Pandey Death News In Hindi: पूनम पांडे बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल है. विवादों में अक्सर घिरी रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे के अचानक निधन की खबर सुन पूरे देश में सन्नाटा फ़ैल गया. बताते चले की 32 साल की मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है। पुष्टि की गई थी एक्ट्रेस का निधन हो गया है. इस खबर की पुष्टि पूनम की बहन ने की है। इससे पहले मैनेजर निकिता शर्मा ने प्रेस नोट जारी कर निधन की जानकारी दी थी.

फेक निकला नंबर?

पूनम पांडे के मौत की जानकारी देने वाले प्रेस नोट में जो नंबर शेयर किया गया है, वो फेक निकला। यही नहीं मैनेजर का नाम निकिता शर्मा बताया गया था. लेकिन प्रेस नोट में दिए गए नंबर को कोई आदमी के द्वारा उठाया जा रहा है. जारी नंबर में जब कॉल किया गया तो उसने कहा कि उसका पूनम पांडे से कोई ताल्लुकात नहीं है। सुबह से उसके पास सैकड़ों कॉल्स आ चुके हैं।

यही नहीं कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस पूनम पांडे की डेड बॉडी उनके होम टाउन कानपुर पहुंच चुकी है। अंतिम संस्कार करने की भी बातें सामने आ रही थीं, हालांकि हमारे सोर्सेज ने कहा कि कानपुर में ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है।



2 फरवरी को सुबह पूनम के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया गया। जिसमें लिखा है- आज की सुबह हमारे लिए बेहद मुश्किल साबित हुई है। हमें ये बताने में बेहद दुख है कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से हमने पूनम को खो दिया है। इस दुख की घड़ी में हम आपसे प्राइवेसी की गुजारिश करते हैं।

सोशल मीडिया में हो रही ऐसी बाते

सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे- ये पब्लिसिटी स्टंट लोग पूनम की मौत की खबर सुनकर शॉक में हैं। उनके फैंस इस बात को सच मानने को तैयार नहीं हैं। वहीं, कुछ को लग रहा है कि पूनम का अकाउंट हैक हो सकता है। पूनम की मौत की खबर वाली पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- पूनम तुम्हें आज ही देखा था, प्रैंक मत करो।

एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या पूनम का अकाउंट हैक हो गया है? एक और यूजर ने लिखा- ऐसा कैसे हो सकता है? कोई कैंसर से अचानक कैसे मर सकता है? ये मार्केटिंग गिमिक है। खैर अब सच्चाई क्या है इसका पता बाद में ही चलेगा?

Next Story