बॉलीवुड

Vicky Kaushal और Katrina Kaif को लेकर आई बड़ी खबर, शादी के बाद से हर दिन हो रही दोनों की लड़ाई, एक्टर ने कहा- अब साथ रह....

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Fight
x

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Fight 

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल बॉलीवुड के मशहूर सितारे है.

Vicky Kaushal Katrina Kaif News: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. दोनों ने शादी के पहले अपने रिश्ते की किसी को भी भनक तक नहीं लगने दी. यहाँ तक की उनके करीबी भी इस बात को नहीं समझ पाए थे. आज के समय में दोनों ही बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक बने हुए हैं. कटरीना और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को 700 साल पुराने राजस्थान के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शाही अंदाज में शादी रचाई थी. एक्टर ने हाल ही में बड़ा खुलासा करते हुए बताया है की हमारी लड़ाई हर दिन हो रही है. चलिए जानते है इस रिश्ते की पूरी सच्चाई...

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Fight कटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी काफी मजेदार अंदाज में शुरू हुई थी। कटरीना और विक्की की कहानी करण जौहर के चेट शो से शुरू हुई थी। इस शो में जब विक्की कौशल बतौर गेस्ट आए थे, तब करण जौहर ने विक्की कौशल से कहा था कि कटरीना कैफ उनके साथ काम करना चाहती हैं और उन्हें लगता है कि पर्दे पर दोनों की जोड़ी अच्छी लगेगी।


Katrina Kaif-Vicky Kaushal Marriage दरअसल एक्टर विक्की कौशल शेरशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन 7 में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान अपनी लव और मैरिड लाइफ को लेकर विक्की ने करण से ढेर सारी बाते कीं। लेकिन जब करण जौहर ने उनसे ये पूछा कि क्या शादी के बाद आपकी और कटरीना कैफ की किसी बात पर लड़ाई होती है तो विक्की कौशल ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि उन दोनों की लड़ाई सिर्फ वार्डरोब को लेकर होती है, क्योंकि कटरीना कैफ का पूरी अलमारी पर कब्जा है और विक्की कौशल के कपड़े पहले अलमारी के एक कोने में थे, लेकिन बस अब उनके पास एक छोटी सी दराज ही कपड़े रखने के लिए रह गई है और इस बात को लेकर दोनों आपस में कभी कभी झगड़ते हैं।

अभी हाल ही में एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है. वही उन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी विक्की कौशल और कटरीना कैफ की प्यार भरी तस्वीरें फैंस को दीवाना बनाती हैं.



Next Story