बॉलीवुड

Salman Khan को लेकर आई बड़ी खबर, धमकी के बाद खौफ में एक्टर, खुद को किया कमरे में बंद, लोगो से मिलने को किया मना, कहा- जो होना होगा...

Salman Khan को लेकर आई बड़ी खबर, धमकी के बाद खौफ में एक्टर, खुद को किया कमरे में बंद, लोगो से मिलने को किया मना, कहा- जो होना होगा...
x
Salman Khan Ko Mili Dhamki: एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज़ को लेकर चर्चा में है.

Salman Khan Death Threats In Hindi, Salman Khan Security News : एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज़ को लेकर चर्चा में है. आपको बता दे की एक बार फिर सलमान खान को धमकी मिली है जिसके बाद एक्टर और उनके परिवार का हाल बेहाल है. चर्चा है की इस बार एक्टर को मेल के ज़रिए धमकी मिली है, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गैंग ने एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है जिसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi), गोल्डी बराड़ (Goldie Brar) और रोहित बराड़ (Rohit Brar) के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है. वहीं, दूसरी ओर इसे लेकर एक्टर के परिवार में डर का माहौल है.

बताया जा रहा है की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के धमकी के बाद सलमान खान ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था जिसके बाद वो खुद को शांत के मौहोल में रखते हुए आगे के बारे में सोच रहे थे. वही सलमान के घर में लोगो के आने जाने पर ध्यान दिया जा रहा है. सलमान खान अभी किसी से मिल भी नहीं रहे है.

पारिवारिक दोस्त का कहना है कि सलमान खान अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने के खिलाफ थे. उन्होंने बताया, "सलमान को लगता है कि वो धमकी पर जितना ध्यान देंगे उतना ही उसे लगेगा कि वो उस चीज़ में कामयाब हो रहा है…सलमान किस्मत पर बहुत यकीन करते हैं..जो जब होना होगा तब होगा. सूत्रों के मुताबिक सलमान खान धमकियों को नजरअंदाज कर छोटा ले रहे है. वही लोगो की माने तो "हो सकता है सलमान कैजुअल रहने की एक्टिंग कर रहे हों ताकी उनके पैरेंट्स परेशान न हों.

Next Story